logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, विराट सहित इन लोगों पर लगाए थे गंभीर आरोप

अनुष्का ने कहा कि लोग कहते हैं कि बीसीसीआई मेरे मैच की टिकट और सिक्योरिटी पर होने वाले पूरे खर्च भी उठाता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

Updated on: 31 Oct 2019, 08:01 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को लेकर आज खुलकर बातें कहीं. अनुष्का ने गुरुवार शाम एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी सारी भड़ास निकाल दी. बता दें कि इससे ठीक पहले भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने बीसीसीआई के सिलेक्शन कमेटी की जमकर आलोचना की थी. फारुख ने कहा था कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान भारतीय चयनकर्ता विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय पिला रहे थे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की जहरीली हवा को लेकर सौरव गांगुली सख्त, स्थिति नहीं सुधरी तो भविष्य में नहीं होंगे मैच

फारुख ने कहा, 'हमारे पास मिकी माउस सिलेक्शन कमेटी है. टीम चयन कोई चुनौती नहीं है, क्योंकि इसमें कप्तान विराट कोहली की काफी चलती है. सिलेक्टर्स की योग्यता क्या है? सभी ने मिलकर 10-12 टेस्ट मैच खेले हैं. मैं वर्ल्ड कप के समय एक चयनकर्ता को पहचान भी नहीं पाया और पूछा कि यह कौन है, क्योंकि उसने भारतीय ब्लेजर पहना था. वह सभी अनुष्का शर्मा आस-पास घूम रहे थे. मैंने किसी से पूछा कि यह कौन था जिसने भारत का ब्लेजर पहन रखा था, तो उसने बताया कि यह एक सेलेक्टर है. वे सिर्फ विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे.'

ये भी पढ़ें- हिटमैन को दिल्ली की जहरीली हवा से कोई दिक्कत नहीं, डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही ये बड़ी बात

फारुख द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ ही देर बाद अपनी सफाई दे दी है. अनुष्का ने ट्वीट कर लिखा, ''मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है कि मैं झूठी खबरों पर कोई रिएक्शन न दूं. मैंने इसी तरह से अपने 11 साल लंबे बॉलीवुड करियर को हैंडल भी किया है. मैंने हमेशा से ही अपनी चुप्पी के पीछे सच को छिपाकर रखने की कोशिश की है. लोग ऐसे भी हैं जो एक ही झूठ को बार-बार कहकर उसे सच्चाई की तरह पेश करते हैं और मैं ये सोचती रह जाती हूं कि ये मेरे साथ क्या हो रहा है. लेकिन अब मैं इन सभी चीजों को आज खत्म करने जा रही हूं. मुझे लेकर कहा जाता है कि मैं हमेशा टीम इंडिया के साथ ही रहती हूं और टीम के चयनकर्ताओं द्वारा लिए जाने वाले फैसलों को प्रभावित करती हूं."

ये भी पढ़ें- अरे ये क्या! वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, टीम इंडिया को घर में धूल चटा सकती है बांग्लादेश क्रिकेट टीम

उन्होंने आगे कहा, ''मेरे बारे में ये भी कहा जाता है कि बीसीसीआई मेरे मैच की टिकट और सिक्योरिटी पर होने वाले पूरे खर्च भी उठाता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं अपने सभी मैच टिकट और फ्लाइट टिकट खुद खरीदती हूं. मैंने टीम इंडिया के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए हाई कमिशनर की पत्नी से भी इजाजत मांगी थी. इसे लेकर भी ऐसी झूठी खबरें फैलाई गई थी कि मैं वहां जानबूझकर बिन-बुलाए गई थी, लेकिन मुझे वहां आने के लिए निमंत्रण दिया गया था. अभी हाल ही में मुझे लेकर कहा गया कि वर्ल्ड कप 2019 में चयनकर्ता मुझे चाय पिला रहे थे. मैं वहां टीम इंडिया का सिर्फ 1 मैच देखने गई थी और उस दिन मैं फैमिली बॉक्स में बैठी थी, चयनकर्ताओं के साथ नहीं. यदि आपको चयनकर्ताओं पर ही सवाल उठाने हैं तो प्लीज इन सब चीजों में मेरा नाम न घसीटें."

ये भी पढ़ें- VIDEO: 6 रन मिलने के बजाए बल्लेबाज को जाना पड़ा पवेलियन, चमत्कारी फील्डिंग पर भरोसा करना मुश्किल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे बोला, ''इस तरह की झूठी स्टोरी पहली बार नहीं देखने को मिल रही है. मेरे साथ ऐसा लंबे समय से होता आ रहा है कि टीम सेलेक्शन के मामले में मेरा नाम बीच में घसीटा जाता है. सच बताऊं तो मैं इन सभी मनगढंत और झूठी कहानियों से तंग आ चुकी हूं. इसीलिए आज मैंने फैसला लिया कि अब सबकुछ खुलकर बोल दूंगी और यहां मैं अपनी बातों को सभी के सामने रख रही हूं. मेरा इन सभी चीजों में कोई लेना-देना नहीं है. अगर किसी को अगली बार मेरे बारे में कुछ बोलना हो तो फैक्ट्स लेकर ही बात करें. और हां, मैं चाय नहीं कॉफी पीती हूं."