VIDEO: नेट्स में दिखा रविचंद्रन अश्विन का अनोखा अंदाज, बाएं हाथ से सनथ जयसूर्या के एक्शन में की गेंदबाजी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 19, 2019 09:15:59 AM
रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

इंदौर में खेले गए पहले मैच में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद भी टीम इंडिया के खिलाड़ी अब कोलकाता में होने वाले 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया मंगलवार को कोलकाता पहुंच सकती है. टीम इंडिया की पूरी कोशिश होगी कि वे इस ऐतिहासिक मैच को जीतकर बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करें. इससे पहले टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी 2-1 से हराया था.

ये भी पढ़ें- ये है दुनिया की सबसे खतरनाक मछली, पूरे शहर को खत्म करने के लिए काफी है 1 बूंद जहर

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान में खेला जाएगा. ये एक डे-नाइट टेस्ट मैच होगा जो दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. टीम इंडिया कोलकाता में अपने इतिहास का पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेगी. लिहाजा, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस मैच को एक मेगा इवेंट बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. गांगुली ने कोलकाता टेस्ट के लिए देश की कई बड़ी हस्तियों को मैच में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेज चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अंपायर के गलत फैसले से इस भारतीय बल्लेबाज की मौत? आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आया था हार्ट अटैक

कोलकाता टेस्ट से पहले टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से लगातार प्रेक्टिस कर रहे हैं. अभ्यास के दौरान अश्विन दिग्गज श्रीलंकाई ऑलराउंडर सनथ जयसूर्या के एक्शन में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए. वे यहां नेट्स में हूबहू जयसूर्या के एक्शन में गेंदबाजी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- जहरीली हवा ही नहीं जहरीला पानी पीने को मजबूर दिल्ली के लोग, केंद्र की रिपोर्ट को दिल्ली सरकार ने बताया झूठा

खास बात ये है कि अश्विन जयसूर्या की तरह ही बाएं हाथ से गेंदबाजी की प्रेक्टिस कर रहे थे, जबकि वे दाएं हाथ के गेंदबाज और बल्लेबाज हैं. अश्विन द्वारा बाएं हाथ से डाली गई ये गेंद ऑफ स्टंप पर टप्पा खाकर टर्न हुई और बाहर की तरफ निकल गई. पीछे फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने इस गेंद को पकड़ा.

First Published: Nov 19, 2019 09:15:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो