सुनील शेट्टी की बेटी नहीं, इस एक्ट्रेस की बहन को डेट कर रहे हैं केएल राहुल? अब दिया ये जवाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 19, 2019 05:03:06 PM
image courtesy: VVSLaxman281/ Twitter

image courtesy: VVSLaxman281/ Twitter

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. हालांकि इस बार राहुल किसी विवाद या क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आए हुए हैं. अभी हाल ही में टीम इंडिया के इस बल्लेबाज का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ जुड़ा था, हालांकि केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी के रिश्तों की बातें महज अफवाह निकली थीं. लेकिन इन दोनों के रिश्ते को लेकर उड़ी अफवाहों ने बॉलीवुड में भी हलचल मचा दी थी. आथिया शेट्टी के साथ किसी भी प्रकार के रिश्तों का खंडन होने के बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि केएल राहुल आकांक्षा रंजन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं.

View this post on Instagram

...n i’m so good with that 💛

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on Apr 25, 2019 at 7:01am PDT

ये भी पढ़ें- चोटिल स्टीव स्मिथ पर हुई छींटाकशी के बाद भड़के ऑस्ट्रेलियाई पीएम, बोले- बदनाम हुआ एशेज

आकांक्षा रंजन कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का रंजन की बहन हैं और आलिया भट्ट की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. कुछ समय पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आकांक्षा ने केएल राहुल की मुलाकात रणवीर सिंह से भी कराई थी. हालांकि केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के बाद अब आकांक्षा रंजन के साथ भी रिलेशनशिप की खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. राहुल ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि मीडिया में उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: आर्चर की बाउंसर पर चोटिल हुए स्मिथ ने कही बड़ी बात, इस मैच में हो सकती है वापसी

केएल राहुल ने अपने इंटरव्यू में कहा, ''ये जो भी बातें मेरे बारे में लिखी जा रही हैं. मैं न्यूज पेपर नहीं पढ़ता तो इसलिए मुझे पता नहीं है कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है. मैंने अपनी पर्सनल जिंदगी को पर्सनल रखना सीख लिया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. फिलहाल मैं क्रिकेट के साथ रिलेशनशिप में हूं.' जब के.एल राहुल से पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? तो उन्होंने कहा, 'फिलहाल मुझे कुछ नहीं पता, जब मुझे इस बारे में पता चलेगा तो मैं आप लोगों को खुद बता दूंगा.''

First Published: Aug 19, 2019 05:01:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो