logo-image

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: शिखर धवन का फ्लॉप शो जारी, दिल्ली ने महाराष्ट्र को हराया

धवन 22 गेंद में 24 रन ही बना सके. उन्होंने शुरूआत अच्छी की और हितेन दलाल के साथ 44 रन की साझेदारी की लेकिन लंबी पारी नहीं खेल सके.

Updated on: 21 Nov 2019, 04:43 PM

सूरत:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की खराब फॉर्म लगातार जारी है लेकिन फिर भी दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के पहले सुपर लीग मैच महाराष्ट्र को 77 रन से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 167 रन बनाये. जवाब में महाराष्ट्र की टीम 17.2 ओवर में 90 रन पर आउट हो गई.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: पहले दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर बनाए 241 रन

अनियमित ऑफ स्पिनर नीतिश राणा ने 17 रन देकर चार विकेट लिये. धवन 22 गेंद में 24 रन ही बना सके. उन्होंने शुरूआत अच्छी की और हितेन दलाल के साथ 44 रन की साझेदारी की लेकिन लंबी पारी नहीं खेल सके. फील्डिंग के समय उन्हें बायें घुटने में चोट भी लगी और उन्हें चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी. बाद में उन्होंने पट्टी लगे बायें घुटने की तस्वीर ट्विटर पर भी डाली.

ये भी पढ़ें- ISSF Shooting: मनु भाकर ने ISSF विश्व कप फाइनल में जीता स्वर्ण पदक, 6ठें स्थान पर रहीं यशस्विनी सिंह

ऑफ ब्रेक गेंदबाज शमशुजामा काजी ने सातवें ओवर में उनका विकेट चटकाया. दिल्ली का स्कोर दो विकेट पर 44 रन हो गया. तीसरे नंबर पर आये अनुज रावत (10) भी सस्ते में आउट हो गए लेकिन कप्तान ध्रुव शोरे ने 37 गेंद में नाबाद 48 रन बनाये. राणा ने 21 और हिम्मत सिंह ने 32 रन बनाये. महाराष्ट्र के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे. युवा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (42) को छोड़कर महाराष्ट्र का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका.