BREAKING NEWS
  • बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

महीनों की परेशानी झेलने के बाद सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, वापसी के लिए करना होगा 4 से 6 हफ्ते

Sunil Chaurasia  |   Updated On : August 10, 2019 06:16:27 AM
image courtesy- BCCI/ twitter

image courtesy- BCCI/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के बल्लेबाज और लाजवाब फील्डर सुरेश रैना के घुटनों में दिक्कत के बाद सर्जरी की गई है. सुरेश रैना को बीते कुछ महीनों से लगातार घुटनों में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था, जिसके बाद आज उनके घुटनों की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो गई. डॉक्टरों ने सर्जरी के बाद सुरेश रैना को 4-6 हफ्तों तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने की सलाह दी है. करीब डेढ़ महीने के बाद सर्जरी की पूर्ण रिकवरी के बाद रैना एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में उतर सकेंगे.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की टीम, जोफ्रा आर्चर करेंगे टेस्ट डेब्यू, मोइन अली बाहर

सुरेश रैना की सर्जरी को लेकर बीसीसीआई ने रात 10.08 बजे एक ट्वीट कर जानकारी दी. बीसीसीआई ने सुरेश रैना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ''सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करवाई है, जहां वे पिछले कुछ महीनों से असहजता का सामना कर रहे थे. सर्जरी सफल रही है और उसे रिकवरी के लिए 4-6 सप्ताह का समय लगेगा. हम सुरेश रैना के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं''.

बीसीसीआई के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी सुरेश रैना की सर्जरी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुरेश रैना की तस्वीर साझा करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट की चुनौती के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया, जॉश हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान

फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने 17 जुलाई 2018 के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. बता दें कि रैना ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेला था. जबकि उन्होंने अपना वनडे 17 जुलाई 2018 को लीड्स में इंग्लैंड के खिलाफ और आखिरी टी-20 8 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्टल में खेला था.

First Published: Aug 09, 2019 11:30:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो