BREAKING NEWS
  • घुसपैठियों को आपदा मानती थीं ममता बनर्जी, अब घुसपैठिए उनके वोट बैंक बन गए : BJP- Read More »

SL v NZ 2nd Day: न्यूजीलैंड 249 पर ऑलआउट, श्रीलंका का स्कोर 227/7, एजाज ने चटकाए 5 विकेट

IANS  |   Updated On : August 15, 2019 06:41:41 PM
Image Courtesy- ICC/ Twitter

Image Courtesy- ICC/ Twitter (Photo Credit : )

गॉल:  

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल के पांच विकेटों के दम पर न्यूजीलैंड ने यहां गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका को मुश्किल में डाल दिया है. न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 249 रन बनाए और पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका के सात विकेट 227 रनों पर चटका दिए. श्रीलंका अभी भी कीवी टीम से 22 रन पीछे है. निरोशन डिकवेला 39 और सुरंगा लकमल 28 रन बनाकर खेल रहे हैं. इस जोड़ी ने आठवें विकेट के लिए 66 रन जोड़ लिए हैं. इसी जोड़ी पर तीसरे दिन श्रीलंका को बढ़त दिलाने का दारोमदार है.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, अब सियाचिन में शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि

एजाज के अलावा न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट और विलियम सोमरविले ने एक-एक विकेट लिए हैं. एजाज ने श्रीलंका के शुरुआती चार विकेट चटकाए. दिमुथ करुणारत्ने (39), लाहिरु थिरिमाने (10), कुशल मेंडिस (53) और एंजेलो मैथ्यूज (5) को पवेलियन भेजा. इसके अलावा एजाज ने धनंजय डी सिल्वा (5) को भी अपना शिकार बनाया. बोल्ट ने कुशल परेरा (1) और सोमरविले ने अकिला धनंजय (0) को आउट कर श्रीलंका का स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 161 रन कर दिया था.

ये भी पढ़ें- युवराज सिंह को ग्लोबल टी-20 लीग के लिए मिली NoC, बाकी खिलाड़ियों को नहीं मिली कोई राहत

डिकवेला और लकमल ने हालांकि टीम को 200 रनों से पहले ऑल आउट होने से बचा लिया. इससे पहले, न्यूजीलैंड ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 203 रनों के साथ की थी. रॉस टेलर दूसरे दिन अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाए और 86 के निजी स्कोर पर ही आउट हो गए. पहले दिन पांच विकेट लेने वाले अकिला धनंजय दूसरे दिन विकेट नहीं ले पाए और लकमल ने कीवी बल्लेबाजों को एक के बाद एक चलता कर टीम को 249 रनों पर ऑलआउट कर दिया.

First Published: Aug 15, 2019 06:41:41 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो