आपातकाल के बावजूद श्रीलंका में नहीं रुकेगा निदाहास ट्रॉफी टूर्नामेंट

IANS  |   Updated On : March 06, 2018 04:53:38 PM
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (फाइल)

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (फाइल) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में मंगलवार को घोषित आपातकाल के बाद भी भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच होने वाला निदाहास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय टूर्नामेंट जारी रहेगा।

इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मेजबान और भारत के बीच होना है। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होगा। श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा के बाद इस मैच के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) ने सीरीज जारी रहने की पुष्टि की है।

वेबसाइट 'क्रिकबज' की रिपोर्ट के अनुसार, एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने भारत-श्रीलंका मैच के समय पर शुरू होने की पुष्टि की।

और पढ़ें: श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा, भारतीय टीम फंसी, BCCI ने कहा- नहीं रुकेगा मैच

सिल्वा ने कहा कि श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और कैबिनेट मंत्रियों ने मंगलवार की सुबह बैठक की और यह फैसला लिया कि निदाहास ट्रॉफी टूर्नामेंट का पहला मैच तय समय पर शुरू होगा।

एश्ले ने कहा, 'कोलंबो में ही निदास ट्रॉफी के मैच खेले जाने हैं। ऐसे में तय समय पर शुरू होंगे। इस मामले में भारतीय टीम के प्रबंधन ने भी नोटिस जारी कर दिया है।'

एलएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले ने कहा, 'श्रीलंका में अपातकाल के अलावा कर्फ्यू भी लगा है। हालांकि, कर्फ्यू कैंडी शहर में लगा है न कि कोलंबो में। सभी को यह जानकारी दी जाती है कि संबंधित सुरक्षा कर्मियों चर्चा के बाद हमने यह जाना है कि कोलंबो में हालात सामान्य हैं। इस संबंध में अन्य जानकारियां दी जाएंगी।'

श्रीलंका की स्वतंत्रता के 70वें साल के जश्न के रूप में त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है। इसमें मेजबान देश श्रीलंका के अलावा, बांग्लादेश और भारत की टीमें भी हिस्सा ले रही हैं।

और पढ़ें: मुस्लिम और बौद्ध के बीच सांप्रदायिक हिंसा के बाद श्रीलंका में आपातकाल

First Published: Mar 06, 2018 04:53:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो