logo-image

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित की टीम, लसिथ मलिंगा को मिली कप्तानी

राजपक्षे ने जहां 48 गेंदों पर 77 रन बनाकर सुर्खियां बटोरी थीं. तो वहीं फर्नांडो ने सीरीज के अंतिम मैच में पदार्पण किया था और 48 गेंदों पर नाबाद 78 रन बनाए थे.

Updated on: 17 Oct 2019, 10:59 PM

कोलंबो:

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया, जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है. पाकिस्तान में हाल ही में हुई टी-20 सीरीज में श्रीलंका ने अपनी युवा टीम भेजी थी, जहां उसे जीत मिली थी. इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को हालांकि टीम में बनाए रखा गया है. भानुका राजपक्षे और ओशदा फर्नांडो ने अपनी-अपनी जगहें सुरक्षित रखी हैं.

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली की काबिलियत पर आंख बंद कर भरोसा करते हैं लक्ष्मण, अध्यक्ष बनने पर दिया ये बयान

राजपक्षे ने जहां 48 गेंदों पर 77 रन बनाकर सुर्खियां बटोरी थीं. तो वहीं फर्नांडो ने सीरीज के अंतिम मैच में पदार्पण किया था और 48 गेंदों पर नाबाद 78 रन बनाए थे. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने साथ ही लसिथ मलिंगा को टीम की कप्तानी वापस सौंपी है. मलिंका ने पाकिस्तान न जाने का फैसला किया था और उनके स्थान पर दासुन शनका ने टीम की कप्तानी की थी.

ये भी पढ़ें- पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के खिलाफ ठगी, धोखेबाजी, जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज

मलिंगा के साथ ही निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा और कुसल मेंडिस ने भी पाकिस्तान न जाने का फैसला किया था. श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी हैं जिसकी शुरुआत 27 अक्टूबर को ऐडिलेड में होगी.

टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, दनुश्का गुणथिलका, अविष्का फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, दासुन शनका, शेहान जयसूर्या, भानुका राजपक्षे, ओशदा फर्नांडो, वानिंडु हसरंगा, लक्षण संदकाना, नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, इसुरु उडाना और कासुन राजिथा.