logo-image

स्पॉट फिक्सिंग मामले में पीसीबी ने शरजील खान को दिया झटका, बैन हटाने से किया इंकार

पीसीबी (PCB) के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि शारजील खान (Sharjeel Khan) ने अपने वकील के मार्फत याचिका भेजी दी, जिस पर बोर्ड के संचालकों की बैठक में बात की गई.

Updated on: 13 Feb 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड-पीसीबी (PCB) ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेल रहे शारजील खान (Sharjeel Khan) की घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति देने की अपील खारिज कर दी. शारजील खान (Sharjeel Khan) पर लगा प्रतिबंध इस साल अगस्त में खत्म होगा. पीसीबी (PCB) के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि शारजील खान (Sharjeel Khan) ने अपने वकील के मार्फत याचिका भेजी दी, जिस पर बोर्ड के संचालकों की बैठक में बात की गई.

शारजील खान (Sharjeel Khan) के वकील शेगान एजाज ने कहा, ‘शारजील खान (Sharjeel Khan) ने बोर्ड अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani) से अनुरोध किया था कि वह भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता के तहत अपने विशेषाधिकारों का इस्तेमाल करके उन्हें घरेलू और क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति दे.’

और पढ़ें: NZ vs BAN: मार्टिन गप्टिल का शतक, न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया 

उन्होंने कहा कि पीसीबी (PCB) ने इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को यह छूट दी थी.

पीसीबी (PCB) अधिकारी ने कहा कि काफी विचार विमर्श के बाद यह तय किया गया कि शारजील खान (Sharjeel Khan) को अगस्त में ही खेलने की अनुमति मिलेगी. सलामी बल्लेबाज शारजील खान (Sharjeel Khan) को दुबई में फरवरी 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे सत्र की शुरुआत में स्वदेश वापिस भेज दिया गया था.

और पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह ने बताया पर्फेक्ट यॉर्कर का राज 

बाद में उस पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया गया जो घटाकर ढाई साल कर दिया गया था.