logo-image

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच से बाहर हुए दक्षिण अफ्रीका के तेम्बा बवुमा

दक्षिण अफ्रीका को 21, 23 और 26 फरवरी को जोहान्सबर्ग, पोर्ट एलिजाबेथ और केपटाउन में आस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

Updated on: 19 Feb 2020, 12:46 PM

जोहान्सबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज तेम्बा बवुमा हार्मस्ट्रिंग चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर बताया कि बवुमा को रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी. इस चोट से उबरने में अब उन्हें सात से 10 दिन तक का समय लगेगा.

ये भी पढ़ें- डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड में बहाया पसीना

सीएसए ने बताया कि बवुमा टीम के साथ बने रहेंगे और इस दौरान उनका उपचार जारी रहेगा, ताकि वह रविवार के पोर्ट एलिजाबेथ में रविवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में टीम में लौट सके. टीम प्रबंधन ने फिलहाल उनके स्थान पर किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है. दक्षिण अफ्रीका को 21, 23 और 26 फरवरी को जोहान्सबर्ग, पोर्ट एलिजाबेथ और केपटाउन में आस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

ये भी पढ़ें- अंडर-19 विश्व कप का सफर शानदार रहा: यशस्वी जायसवाल

दक्षिण अफ्रीका टी-20 टीम (संभवित): क्विंटन डि कॉक (कप्तान व विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, रासी वान डर डसैन, डेविड मिलर, पाइट वैन बिलजोन, ड्वैन प्रिटोरियस, एंडिले फेह्लुक्वायो, जॉन जॉन स्मट्स, कगीसो रबाडा, तबरेज शम्सी, लुंगी नगिदी, बोर्न फोटूइन, एनरिक नॉटर्जे, डेल स्टेन और हेनरिक क्लासेन.