IND vs SA: अगले महीने 15 सितंबर से शुरू होगा दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा, डेल स्टेन बाहर

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 09:12:17 PM
Image Courtesy- ICC.com

Image Courtesy- ICC.com (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

15 सितंबर 2019 से शुरू हो रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन को टीम में जगह नहीं मिली है. दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ताओं के इस फैसले पर स्टेन ने निराशा जाहिर की है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को टी-20 टीम का ऐलान किया और टीम की कप्तानी फाफ डु प्लेसिस के बजाए क्विंटन डि कॉक को सौंप दी. टेम्बा बावुमा, बजोर्न फॉरट्यूइन और एनरिक नोर्टजे को टीम में जगह दी है.

ये भी पढ़ें- SL vs NZ: अकिला धनंजय के आगे न्यूजीलैंड ने टेके घुटने, पहले दिन बनाए 203/5

स्टेन ने ट्विटर पर इस पर निराशा जताई है और एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि सीएसए चयनकर्ता शायद उनका नंबर भूल गए. स्टेन ने लिखा, "कोचिंग स्टाफ की अदला-बदला से मैं शायद अपना नंबर गंवा बैठा." स्टेन के एक प्रशंसक ने लिखा, "नए चयनकर्ता निश्चित तौर पर आपको बड़े मैचों के लिए बचाना चाहते हैं." इस पर स्टेन ने जवाब देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से माफी मांगी और लिखा, "विराट से माफी साथ ही लाखों प्रशंसकों से भी."

ये भी पढ़ें- भारत ने इंग्लैंड को हराकर जीता टी-20 फिजिकल डिसेबिलिटी वर्ल्ड सीरीज, BCCI ने दी बधाई

डेल स्टेन ने अभी हाल ही में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा था कि वे सीमित ओवरों में खेलते रहेंगे. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका 15 सितंबर 2019 से भारत का दौरा शुरू कर रही है. मेहमान टीम भारत के दौरे पर 3 टी-20 और 3 टेस्ट मैच खेलेगी. पहला टी-20 मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा, दूसरा टी-20 मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा और तीसरा मैच 22 सितंबर को बेंगलूरु में होगा.

First Published: Aug 14, 2019 09:12:17 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो