चोट के चलते भारत दौरे से बाहर हुआ यह साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, शामिल हुए क्लासेन

News State Bureau  |   Updated On : August 18, 2019 04:26:50 PM
चोट के चलते भारत दौरे से बाहर हुआ यह साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

चोट के चलते भारत दौरे से बाहर हुआ यह साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चोट के कारण विकेटकीपर रूडी सेकंड अक्टूबर में साउथ अफ्रीका (South Africa) की टेस्ट टीम के साथ भारत दौरे पर नहीं जा सकेंगे इसलिए उनकी जगह टीम में हेनरिक क्लासन (Heinrich Klassen) को शामिल किया गया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (South Africa) ने इसकी जानकारी दी. सीएसए (CSA) ने कहा कि 13 अगस्त को घोषित की गई टीम में शामिल किए गए सेकंड को साउथ अफ्रीका (South Africa) A टीम के साथ अभ्यास के दौरान चोट लग गई.

उन्हें तुरंत ही सर्जरी करानी पड़ेगी इसलिए उन्हें दौरे की टीम से बाहर कर दिया गया है. सेकंड की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासन (Heinrich Klassen) को शामिल किया गया. सीएसए (CSA) के कार्यकारी क्रिकेट निदेशक कोरी वान जिल ने कहा, 'क्लासन साउथ अफ्रीका (South Africa) A दौरे के लिए वनडे टीम का हिस्सा हैं और अब उन्हें चार दिवसीय सीरीज के लिए सेकंड की जगह टीम में शामिल किया जाएगा.'

और पढ़ें: इस गेंदबाज को देखकर पोंटिंग को आई एशेज सीरीज 2005 की याद, जानें क्‍यों

टेस्ट सीरीज दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू होगी. सीएसए (CSA) ने भी पुष्टि की कि दूसरा टेस्ट अब पुणे (10 से 14 अक्टूबर) और अंतिम टेस्ट रांची (19 से 23 अक्टूबर) में खेला जाएगा.

सीएसए (CSA) ने अपनी वेबसाइट पर कहा, 'भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी दौरे के टेस्ट मैचों के स्थल में बदलाव की घोषणा की है. दूसरा टेस्ट मैच पुणे में और अंतिम मैच रांची में खेला जाएगा.'

और पढ़ें: कप्‍तान विराट कोहली की जिंदगी में आज का दिन है बहुत खास, जानें क्‍यों

टेस्ट दौरे से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) 15 से 22 सितंबर तक तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा, जबकि साउथ अफ्रीका (South Africa) ए टीम 29 अगस्त से 6 सितंबर तक भारत A के खिलाफ पांच वनडे खेलेगी.

First Published: Aug 18, 2019 04:26:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो