BCCI अध्यक्ष बनते ही महेंद्र सिंह धोनी के लिए चयनकर्ताओं से बात करेंगे सौरव गांगुली, जल्द ही मैदान पर लौट सकते हैं माही

आईएएनएस  |   Updated On : October 16, 2019 11:09:17 PM
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit : https://twitter.com/cricketworldcup/ )

कोलकाता:  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को कहा है कि वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से बात करेंगे. गांगुली के आधिकारिक तौर पर अध्यक्ष बनने के दो दिन बाद 24 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम चुनी जाएगी. पहले यह चयन 21 अक्टूबर को होना था.

ये भी पढ़ें- PKL 7: पहली बार फाइनल में पहुंची दबंग दिल्ली, बेंगलुरू बुल्स को ले डूबे नवीन कुमार

भारतीय टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी जो तीन नवंबर से शुरू होगी. इसके बाद दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी. विश्व कप के बाद से धोनी टीम के साथ नहीं हैं. गांगुली ने यहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, "मैं जब चयनकर्ताओं से 24 अक्टूबर को मिलूंगा तो मैं इस पर बात करूंगा कि वे लोग क्या सोच रहे हैं. इसके बाद मैं अपने विचार रखूंगा."

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही ये ऐतिहासिक बदलाव ला सकते हैं सौरव गांगुली, पद संभालने से पहले ही दिए बड़े संकेत

गांगुली से जब पूछा गया कि क्या क्रिकेटर इतना लंबा ब्रेक ले सकता है तो पूर्व कप्तान ने कहा, "जब ऐसा हुआ तो मैं भूमिका में नहीं था. चयनकर्ताओं से मेरी पहली बैठक 24 को होनी है." संन्यास के सवाल को लेकर गांगुली ने कहा कि वह धोनी से पूछना चाहते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा, "देखते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं." गांगुली 24 अक्टूबर को ही कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे.

First Published: Oct 16, 2019 11:09:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो