logo-image

कोरोना वायरस के कहर के बीच बोले सौरव गांगुली, पता नहीं पिछली बार कब फ्री था

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है.

Updated on: 19 Mar 2020, 07:45 AM

kolkata:

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई (BCCI) कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है. कोरोना वायरस (corana Virus) के कारण खेल जगत पूरी तरह से बंद है, तब पूर्व भारतीय कप्तान ने बुधवार को आराम फरमाया. बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में लिखा, कोरोना वायरस का खौफ. शाम पांच बजे लांज में बैठकर खुश हूं. मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने ऐसा कब किया था. बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है जबकि आईपीएल को लेकर अभी असंमजस की स्थिति बनी हुई. सौरव गांगुली ने खुद ही संकेत दिए हैं अगर 15 अप्रैल के बाद चीजों में सुधार होता है तो आईपीएल को छोटा किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया के कोच से हटाए गए तो बांग्‍लादेश से आ गया बुलावा, जानें फिर क्‍या हुआ

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है. ऐसे में बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला. सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, कोरोनावायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी. याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था.

View this post on Instagram

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

यह भी पढ़ें ः IPL latest Update : पूरे 60 दिन का होगा आईपीएल, लेकिन कब, सामने आई बड़ी खबर

बीसीसीआई ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार से अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया था. विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई के मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया. बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है.