logo-image

वीरेंद्र सहवाग से बोले शोएब अख्‍तर, तुम्हारे सिर पर जितने बाल हैं, उससे अधिक पैसे हैं मेरे पास

शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग से कहा है कि तुम्हारे सिर पर जितने बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं अधिक पैसे हैं. शोएब अख्तर ने कहा, तुम्हारे जितने बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं अधिक पैसा है.

Updated on: 23 Jan 2020, 12:07 PM

नई दिल्‍ली:

Virender Sehwag vs Shoaib Akhtar : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के उस कथन का खंडन किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा था कि शोएब अख्तर भारतीय टीम की इतनी तारीफ इसलिए करते हैं क्योंकि इससे उनकी कमाई होती है. वीरेंद्र सहवाग के इस बयान के जवाब में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar YouTube channel) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग से कहा है कि तुम्हारे सिर पर जितने बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं अधिक पैसे हैं. शोएब अख्तर ने कहा, तुम्हारे जितने बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं अधिक पैसा है. मुझे पता है कि तुम्हें समस्या इस बात पर है कि मेरे इतने सारे फॉलोअर्स हैं. मैं समझ सकता हूं. तुम जानते हो कि शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे हैं.

शोएब अख्तर का यह वीडियो वीरेंद्र सहवाग के एक पुराने वीडियो के सामने आने के बाद आया है. 2016 के उस वीडियो में वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि शोएब अख्तर पैसे कमाने के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हैं. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच समाप्त तीन मैचों की वनडे सीरीज के हर मैच का शोएब अख्तर ने एनालिसिस किया था और साथ ही उन्होंने विराट कोहली की टीम की 2-1 से जीत के बाद जमकर तारीफ भी की थी. शोएब अख्तर के यू-ट्यूब पर लाखों फालोअर्स हैं और वह यू-ट्यूब पर काफी सक्रिय रहते हैं.