logo-image

विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे ऋषभ पंत, शिखर धवन और नवदीप सैनी

विजय हजारे ट्रॉफी 24 सितम्बर से 13 अक्टूबर तक खेले जाएंगे. यह देखना अब दिलचस्प होगा कि पंत इस टूर्नामेंट में कितने मैच खेल पाते हैं.

Updated on: 18 Sep 2019, 01:00 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी ऋषभ पंत, शिखर धवन और नवदीप सैनी आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. विजय हजारे ट्रॉफी 24 सितम्बर से 13 अक्टूबर तक खेले जाएंगे. यह देखना अब दिलचस्प होगा कि पंत इस टूर्नामेंट में कितने मैच खेल पाते हैं क्योंकि दो अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी शुरू होनी है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: विराट कोहली और कगीसो रबाडा के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर, डि कॉक ने कही ये बात

इसके अलावा धवन और सैनी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने खिलाड़ियों के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा, "ऋषभ, शिखर और नवदीप को दिल्ली के लिए खेलते देखना वाकई सुखद है."

ये भी पढ़ें- क्या महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भी कर सकते हैं सट्टेबाजी? जानें क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी

उन्होंने कहा, "विराट और ईशांत भी दिल्ली क्रिकेट की मदद करना चाहते हैं. मुझे विश्वास है कि जब भी जरूरत पड़ेगी तो वे भी दिल्ली क्रिकेट की मदद करने के लिए मौजूद रहेंगे." डीडीसीए ने ट्विटर पर कहा कि ये तीनों खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे. सीनियर चयन समिति अब जल्द ही दिल्ली टीम की घोषणा करेगी.