logo-image

शेन वार्न के घर में थी गर्लफ्रेंड और दो कॉल गर्ल्‍स, पड़ोसियों ने सुनी तेज आवाजें तो हुआ खुलासा

विश्‍व के महान स्‍पिनर कहे जाने वाले शेन वार्न एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं. शेन वार्न आस्‍ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज हैं और वे उन्‍हें सदी की सर्वश्रेष्‍ठ स्‍पिन गेंद फेंकने का श्रेय जाता है.

Updated on: 01 Sep 2019, 06:23 PM

नई दिल्‍ली:

विश्‍व के महान स्‍पिनर कहे जाने वाले शेन वार्न एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं. शेन वार्न आस्‍ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज हैं और वे उन्‍हें सदी की सर्वश्रेष्‍ठ स्‍पिन गेंद फेंकने का श्रेय जाता है. शेन वार्न पर तीन लड़कियों के साथ रात बिताने का आरोप लगा है. इनमें एक तो शेन वार्न की गर्लफ्रेंड और बाकी दो लड़कियां कॉल गर्ल्‍स बताई जा रही हैं. इस बात का खुलासा ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट में हुआ है. 

यह भी पढ़ें ः अब T-10 लीग में दिखेगा युवराज सिंह के बल्‍ले का जलवा

अंग्रेजी के प्रतिष्‍ठित अखबार द सन ने वार्न की तस्वीरें भी छापी हैं, जिसमें तीन लड़कियां उनके घर से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वार्न नॉर्थ-वेस्ट लंदन में रहते हैं. वह अपने घर पर तीन लड़कियों के साथ थे. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब वार्न के पड़ोसियों को तेज आवाजें आने लगीं. इससे उनकी नींद खुल गई और पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया.

यह भी पढ़ें ः अद्भुत : टेस्‍ट और एक दिवसीय विश्‍व कप में पहली हैट्रिक भारत के नाम

अंग्रेजी अखबर द सन ने वार्न के पड़ोसियों के हवाले से बताया है कि वार्न घर में पार्टी कर रहे थे. इस दौरान बगैर डर के घर की खिड़कियां भी खुली छोड़ दी गई थीं. इतनी तेज आवाज के कारण पड़ोसियों की नींद खुल गई, कुछ देर बाद दो लड़कियां निकली, जिन्‍हें वार्न की प्रेमिका बाहर तक छोड़ने गई. बताया जाता है कि वार्न दो कॉल गर्ल्‍स के साथ थे, इसमें एक लड़की की उम्र तो महज 19 साल की ही थी.
ऐसा नहीं है कि शेन वार्न के इस तरह का मामला पहली बार खुला हो, इससे पहले भी एक स्‍कैंडल में फंस चुके हैं और इसी कारण उनकी पहली शादी तक टूट गई थी. तब शेन वार्न आस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उपकप्‍तान हुआ करते थे, बाद में उन्‍हें उपकप्‍तानी तक छोड़नी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें ः एक अर्द्धशतक की कीमत इस खिलाड़ी से ज्‍यादा आखिर कौन जानता होगा

इसके अलावा शेन वार्न की दो लड़कियों के साथ फोटो वायरल हो गए थे, जिसमें वे अंडरवियन में दिखे थे. शेन वार्न ने एक बार तीन बच्‍चों की मां के साथ अपने अवैध संबंधों की बात भी खुद ही स्‍वीकार की थी. शेन वार्न फिलहाल इंग्‍लैंड में हैं और इंग्‍लैंड- आस्‍ट्रेलिया के बीच होने वाली एशेज सीरीज में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः पहले ही मैच में जसप्रीत बुमराह ने दिखा दिया था जलवा, जानें धोनी ने क्‍या की थी भविष्‍यवाणी

इसके अलावा एक बार उन पर पोर्न स्टार नाइट क्‍लब में मारपीट करने का भी आरोप लगा था. आरोप लगाने वालीं वैलेरी फॉक्स ने ट्विटर पर चोट की तस्वीरें साझा की थी और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. हाल में वार्न का नाम 32 साल की ऑस्ट्रेलियाई मॉडल एमिली सियर्स से जुड़ा था.