शाहिद कपूर अब 'जर्सी' पहनकर खेलेंगे क्रिकेट, यहां जानें क्‍या है पूरा माजरा

आईएएनएस  |   Updated On : November 02, 2019 04:10:42 PM
फिल्‍म जर्सी के लिए तैयारी करते शाहिद कपूर

फिल्‍म जर्सी के लिए तैयारी करते शाहिद कपूर (Photo Credit : https://twitter.com/taran_adarsh/status/1190121488671633409?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembe )

मुंबई:  

फिल्‍म अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अगर आपको कहीं क्रिकेट (Cricketer Shahid Kapoor) खेलते हुए नजर आ जाएं तो हैरान मत होइएगा. इन दिनों वे खूब क्रिकेट खेल रहे हैं. दरअसल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) में कोई क्रिकेट प्रेम नहीं जाग गया, बल्‍कि वे एक फिल्‍म में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे. इसके लिए वे तैयारी में जुटे हैं. फिल्‍म कबीर सिंह (Kabir Singh) की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक और फिल्‍म के रीमेक में दिखाई देंगे. यह फिल्‍म होगी 'जर्सी'. कबीर सिंह की ही तरह यह भी एक तेलुगू फिल्‍म की रीमेक होगी. 

यह भी पढ़ें ः बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमुदूल्लाह ने दिल्‍ली के प्रदूषण को लेकर कही यह बड़ी बात

अभिनेता शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर (Cricketer Shahid Kapoor) की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)ने कहा, कबीर सिंह (movie Kabir Singh) के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी (Film Jersey) देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है.

यह भी पढ़ें ः जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे घरेलू सीरीज, जानें कब करेंगे वापसी

सूत्र के अनुसार शाहिद (Kabir Singh) इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ न्याय करने के लिए वह नियमित तौर पर क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होगी. शाहिद के क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर सामने आ गई है. इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं.
जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी (Film Director Gautam Tinnanauri) कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम (Gautam Tinnanauri)ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

First Published: Nov 02, 2019 04:10:42 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो