logo-image

शाहिद अफरीदी ने आखिर ऐसा क्या किया, जो हरभजन ने की तारीफ

पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है और प्रशंसा करने वालों में भारत के पूर्व स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं.

Updated on: 26 Mar 2020, 06:26 AM

Lahore:

पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है और प्रशंसा करने वालों में भारत के पूर्व स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं. अफरीदी ने मंगलवार को पाकिस्तान में लोगों को कुछ जरूरी चीजें दान की, जिसकी तस्वीर उन्होंने टिवटर पर पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को दिया गया इंडोर वर्कआउट रूटीन, ताकि खिलाड़ी रहे फिट

अफरीदी ने टिवटर पर लिखा, जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था. साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी. सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें.

यह भी पढ़ें : VIDEO : कोरोना के बीच दुनिया में एक जगह हो रहा है क्रिकेट, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

अफरीदी की इस पोस्ट ने हरभजन का दिल जीत लिया और भज्जी ने इसके लिए पाकिस्तानी आलराउंडर की जमकर तारीफ की. हरभजन ने लिखा, मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, शाहिद अफरीदी. ईश्वर हम सब पर कृपा करे. आपको और शक्ति मिले. दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 पर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने क्‍या कहा, ये होगा आईपीएल का भविष्‍य

अफरीदी ने अपनी तारीफ पर हरभजन का शुक्रिया अदा किया. अफरीदी ने कहा, मानवता से बढ़कर कुछ भी नहीं है. इस शब्द के लिए शुक्रिया भज्जी. विश्व को इस समय एकजुट होने की जरूरत है. गरीब लोगों की मदद करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है ताकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके. पाकिस्तान में कोरोना के अब तक 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके है जबकि सात लोगों की इससे मौत हो चुकी है.