शाहिद अफरीदी का काला चेहरा आया सामने, बेटी को 'आरती' करते देख किया था ये काम, देखें Viral Video

News State Bureau  |   Updated On : December 29, 2019 08:00:23 PM
शाहिद अफरीदी का काला चेहरा आया सामने, बेटी को 'आरती' करते देख किया था ये काम, देखें Viral Video

शाहीद अफरीदी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ बहुत ही बुरा सलूक किया जाता है. हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेट का काला सच भी सामने आया है. हिंदू होने की वजह से पूर्व दानिश कनेरिया के साथ क्रिकेटर ना तो बात करते थे और ना ही उनके साथ खाना खाते थे. पाकिस्तान के एक और क्रिकेटर का काला चेहरा उजागर हुआ है. वो चेहरा है शाहिद अफरीदी का. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाजों और पूजा का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के होस्ट पूर्व क्रिकेटर का इंटरव्यू ले रही होती हैं. शाहिद अफरीदी ने कहा कि एक बार अपने घर का टीवी तोड़ दिया था क्योंकि मेरी बेटी आरती कर रही थी.

इसे भी पढ़ें:पलट गए शोएब अख्‍तर, बोले पाकिस्‍तान में सभी का सम्‍मान, जानें और क्‍या बोले

अफरीदी वीडियो में बताते हैं कि उन्होंने एक बार अपने घर का टीवी तोड़ा, लेकिन 'बेगम' की वजह से ऐसा किया. अफरीदी कहते हैं, 'पहले हमारे घरों में हिंदुस्तानी टीवी चैनलों के ड्रामे चला करते थे, मैं बेगम को मना करता था कि आप अकेले में टीवी देखा करो, बच्चों को ना दिखाया करो.'

वह आगे कहते हैं, 'मैं एक दफा घर आया, जब कमरे से बाहर निकला तो देखा कि बेटी टीवी चैनल के सामने पता नहीं, क्या करते हैं थाली लेके यूं यूं..' वह इस दौरान हाथ में थाली पकड़ने का इशारा करते हैं, तब ही एंकर उन्हें बताती हैं कि इसे 'आरती' करना कहते हैं.

अफरीदी आगे कहते हैं कि बेटी को ऐसा करते देखकर काफी गुस्सा आया और अपना हाथ मारकर टीवी को तोड़ दिया.

शाहिद अफरीदी का ये वीडियो सुनकर आप सोच सकते हैं कि वो किस स्तर के इंसान है और अपने टीम में हिंदू खिलाड़ी होने पर कैसा बर्ताव करते होंगे.

और पढ़ें:हितों के टकराव का मामला : रंगास्‍वामी और अंशुमान गायकवाड़ बरी, कपिल देव पर फैसला सुरक्षित

हाल में पाकिस्तान में हिंदू क्रिकेटरों के उत्पीड़न की बातें उनके टीम साथी रहे शोएब अख्तर ने कही थीं. अख्तर ने पहले दावा किया था कि दानिश कनेरिया के हिंदू होने के चलते उनके साथ पाकिस्तान के टीम साथी खाना खाने से भी परहेज करते थे. उनकी इस बात की पुष्टि दानिश कनेरिया ने भी की. उन्होंने कहा कि उनसे कई क्रिकेटर बात भी नहीं करते थे और ना खाना खाते थे.

First Published: Dec 29, 2019 08:00:23 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो