logo-image

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की बौखलाहट में जबरदस्त इजाफा, शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद ने किया ये ट्वीट

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी नेताओं की कमी पड़ गई है जो अब खिलाड़ियों को भी जंग-ए-मैदान में उतरना पड़ रहा है. इस राजनीति में शाहिद अफरीदी के साथ दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी जावेद मियांदाद भी शामिल हैं.

Updated on: 28 Aug 2019, 05:10 PM

नई दिल्ली:

भारत सरकार द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अफरा-तफरी का माहौल है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य नेताओं के बाद अब वहां के खिलाड़ी भी बौखलाने लगे हैं. नेताओं के बाद अब खिलाड़ियों की बौखलाहट इस कदर बढ़ चुकी है कि वे अब कश्मीर के मुद्दे पर राजनीति करने लगे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की अपील पर पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी आगे आ गए हैं और पाकिस्तानियों से 'Kashmir Hour' से जुड़ने के लिए निवेदन किया है.

ये भी पढ़ें- हसन अली के बाद अब ग्लैन मैक्सवेल भी करेंगे भारतीय लड़की से शादी, क्रिकेट नाइट में एक साथ हुए थे शामिल

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं शुक्रवार दोपहर 12 बजे मजार-ए-कैद पर रहूंगा. हमारे कश्मीरी भाइयों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए मेरे साथ जुड़ें. मैं 6 सितंबर को शहीद के घर जाऊंगा. इसके बाद मैं जल्द ही एलओसी पर भी जाऊंगा.'' बता दें कि अफरीदी ने जिस शहीद के घर जाने की बात कही है, वह पीओके में भारतीय सेना की कार्रवाई में मारा गया था.

ये भी पढ़ें- T20 Blast 2019: एरॉन फिंच ने महज 52 गेंदों में जड़ा तूफानी शतक, सरे ने समरसेट को 6 विकेट से हराया

कश्मीर की राजनीति में लगता है पाकिस्तानी नेताओं की कमी पड़ गई है जो अब खिलाड़ियों को भी जंग-ए-मैदान में उतरना पड़ रहा है. हैरानी की बात ये है कि इस राजनीति में सिर्फ शाहिद अफरीदी ही नहीं बल्कि दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी जावेद मियांदाद भी शामिल हो चुके हैं. मियांदाद ने LoC का दौरा करने वाले लोगों का अपना खुला समर्थन दिया है. मियांदाद ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने कहा कि हम वहां जाएंगे और शांति के लिए दुआ करेंगे. हालांकि मियांदाद ने ये भी कहा कि दोनों देशों को शांति के साथ बातचीत कर सभी समस्याओं का हल निकालना चाहिए.