logo-image

सरफराज की ये हरकत नागवार गुजरी पाकिस्तान को, 'मामू' की भारत में भी ली गई 'मौज'

पाकिस्तान के हारते ही सरफराज की जम्हाई लेती फोटो के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

Updated on: 17 Jun 2019, 10:45 AM

नई दिल्ली.:

भारत के साथ मैच हो और वह भी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में. इस महामुकाबले (India Pakistan) के रोमांच और तनाव के बीच अगर आपको जम्हाई (Yawn) आ जाए, तो इससे बड़ा 'गुनाह' और क्या हो सकता है? फिर अगर यह गुनाह पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने किया हो, तो सजा तो 'बरोबर' ही मिलेगी. रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड (Old Trafford) मैदान पर बारिश के बाद दोबारा शुरू हुए खेल के दौरान कैमरे ने सरफराज को जम्हाई (Sarfaraz yawn) लेते हुए पकड़ लिया. फिर क्या था पाकिस्तान के हारते ही सरफराज की जम्हाई लेती फोटो के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

दीपक शर्मा ने लिखा कि सरफराज तुमने मैदान में इतना आलस फैलाया कि विराट कोहली ऑउट नहीं होते हुए भी मैदान छोड़ कर चले गए.

आर्यन त्यागी इंग्लैंड के मौसम से इसे जोड़ते हुए ट्वीट किया. इंग्लैंड के सुहाने मौसम में जब आपकी इच्छा चाय और पकोड़े की हो, लेकिन पारी खत्म नहीं हुई है...तब ऐसा ही होता है.

अमित जरसनिया नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं. लगता है... सीधे नींद से उठ कर, मुंह धोए बिना बिना आ गया..अच्छा हुआ बारिश आ गई, वर्ना नहाने से भी मना कर देता.

अंकित सुराना लिखते हैं. इस मैच में पाक कप्तान सरफराज भी बोरियत महसूस कर रहे हैं. विकेटकीपर बतौर करने के लिए कुछ खास है ही नहीं. बल्लेबाज किसी गेंद को छोड़ ही नहीं रहे थे. कोई कैच नहीं, कोई स्टंप नहीं, रन ऑउट के कोई चांस ही नहीं. ऐसे में बेहतर है कि जम्हाई ही ले ली जाए.

सुमित ने लिखा सऱफराज को जम्हाई लेते देख मुझे ऑफिस के दिन याद आ गए. मुझे याद आ गया कि लंच टाइम में मैं कैसे जम्हाई लिया करता था.

व्यंग्य करते हुए मंगलम मालू लिखते हैं सरफराज की जम्हाई ही दोनों टीमों की गुणवत्ता में विद्यमान भारी अंतर को बताती है.