logo-image

संजू सैमसन ने दिखाई दरियादिली, मैदान कर्मियों को दान की सारी ईनामी राशि

बारिश के कारण मैचों में हमेशा ओवरों की संख्या घटानी पड़ी थी जबकि चौथा मैच दो दिन तक चला था. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आखिरी मैच में 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई.

Updated on: 08 Sep 2019, 06:33 AM

नई दिल्ली:

भारत के युवा क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा है कि उन्होंने इंडिया-ए मैच की फीस को यहां के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के मैदानकर्मियों में बांटने का फैसला किया है. इस मैदान ने इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच खेली गई पांच मैचों की सीरीज की मेजबानी की थी. बारिश के कारण मैचों में हमेशा ओवरों की संख्या घटानी पड़ी थी जबकि चौथा मैच दो दिन तक चला था. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आखिरी मैच में 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई.

मैच के बाद इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने दो मैचों से मिली फीस को मैदानकर्मियों में बांटने का फैसला किया है. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इसका कारण मैदानकर्मियों की मेहनत को बताया.

और पढ़ें: विराट कोहली ने सुनाए अपनी लाइफ के अनसुने किस्से, बताया सर्वश्रेष्ठ बनने का राज

केरल के ही रहने वाले इस युवा ने कहा, 'हमें मैदानकर्मियों को श्रेय देना चाहिए क्योंकि उन्हीं के कारण हम खेलने में सफल हो सके. अगर मैदान कहीं गीला होता तो मैच अधिकारी मैच होने नहीं देते. हमें तहेदिल से उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए. इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं अपने दो मैचों की फीस मैदानकर्मियों को दूंगा.'

शिखर धवन ने भी मैदानकर्मियों की मेहनत को सराहा और उनके साथ समय बिताया. इंडिया ने यह सीरीज 4-1 से अपने नाम की.