Confirm: इस शख्स के साथ शादी करने जा रही हैं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, क्रिकेट से है सीधा संबंध

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 07, 2019 05:59:38 PM
सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा (Photo Credit : https://twitter.com/MirzaSania )

नई दिल्ली:  

भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अनम मिर्जा की शादी किसी और से नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदउद्दीन (असद) से होने वाली है. सानिया मिर्जा ने खुद इस रिश्ते की पुष्टि की है. बता दें कि अनम मिर्जा पिछले काफी समय से असद के साथ रिलेशनशिप में हैं और पहले कई बार दोनों की शादी की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं, जो अब आखिरकर सच हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड ने क्रिस सिल्वरवुड को नियुक्त किया टीम का मुख्य कोच, गेंदबाजी कोच के रूप में पहले ही कर चुके हैं काम

सानिया ने बताया कि वे अपनी बहन के साथ पेरिस में Bachelorette Trip एन्जॉए कर रही हैं. उन्होंने बताया कि दोनों परिवार इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. सानिया ने शनिवार को कहा, ''अनम एक प्यारे-से लड़के से शादी कर रही है. उसका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन का बेटा है. हम सभी इस शादी को लेकर वास्तव में काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2019: भारत को नहीं मिला एक भी पदक, 58वें स्थान पर रही टीम

अनम मिर्जा पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं और उनकी बड़ी बहन सानिया किसी भी बड़े इवेंट में जाने के लिए उन्हीं की मदद लेकर तैयार होती हैं. बता दें कि सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक के साथ शादी की थी. सानिया मिर्जा ने पिछले ही साल शोएब के बेटे को जन्म दिया था. सानिया के बाद अब उनकी छोटी बहन अनम भी एक क्रिकेट परिवार का हिस्सा बन जाएंगी.

First Published: Oct 07, 2019 05:59:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो