logo-image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने के बाद बोले सचिन तेंदुलकर, हम 14 अप्रैल के बाद भी...

चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि 14 अप्रैल के बाद का समय कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में काफी अहम होगा.

Updated on: 04 Apr 2020, 06:58 AM

New Delhi:

चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि 14 अप्रैल के बाद का समय कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में काफी अहम होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस में यह बात कही. सचिन तेंदुलकर उन 40 खिलाड़ियों में से थे जिन्होंने देश की मौजूदा स्थिति पर प्रधानमंत्री सचिन मोदी के एक घंटे के वीडियो कॉल में भाग लिया. भारत में अभी तक 2000 से अधिक पॉजिटिव मामले आ चुके हैं और 50 से ज्यादा जानें जा चुकी है.

यह भी पढ़ें : जानिए कब तय होगा IPL का भविष्य, किसी भ्रम में मत रहिए

सचिन तेंदुलकर ने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने मेरी इस धारणा को पुख्ता किया कि हम 14 अप्रैल के बाद भी निश्चिंत होकर बैठ नहीं सकते. उसके बाद का समय काफी अहम होगा. सभी की तरह लॉकडाउन के दौरान तेंदुलकर भी सामाजिक दूरी का पालन कर रहे है. उन्होंने बताया कि अब वह किसी से हाथ मिलाने की बजाय हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं.

यह भी पढ़ें : वाह गौतम गंभीर, पीएम राहत कोष में दान कर दी 2 साल की सैलरी

उन्होंने कहा, मैने यह भी कहा कि मैं जहां तक संभव हो , इसी तरीके से अभिवादन करता रहूंगा. महामारी से उबरने के बाद भी. मोदी ने यह भी कहा कि इस समय बुजुर्गों का खास ध्यान रखने की जरूरत है. उन्होंने कहा, यह समय बुजुर्गों के साथ बिताना चाहिये. उनके अनुभव और उनकी कहानियां सुननी चाहिये. उन्होंने कहा, हमने यह भी बात की कि इस समय शारीरिक के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा. हमें एक टीम भावना के साथ टीम के रूप में काम करते हुए देश को इस महामारी से निकालना है.