ये छुट्टियों के दिन नहीं हैं, सचिन तेंदुलकर ने कही बड़ी बात

IANS  |   Updated On : March 26, 2020 09:54:58 AM
sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit : instagram )

mumbai:  

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की बुधवार को एक बार फिर से अपील की. सचिन तेंदुलकर ने कहा कि लोग घर पर ही रहें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के आदेशों का पालन करें. 

यह भी पढ़ें : धोनी नहीं, इस पूर्व खिलाड़ी को पसंद हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या कह दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में 21 दिन तक लॉकडाउन का आदेश दिया है. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मौजूदा स्थिति छुट्टियों जैसी नहीं है, जहां लोग रोड पर घूम सकें और एक दूसरे से मिल सकें.

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह पत्नी और बेटी के साथ कर रहे ये काम

सचिन ने कहा, नमस्ते, हमारी सरकार ने हम सभी से ये विनती की है कि अगले 21 दिनों तक हम सब अपने घरों से ना निकलें. फिर भी बहुत लोग इस निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में हम सबका ये कर्तव्य है कि हम घरों में रहें और यह समय अपने परिवार के साथ बिताएं और कोरोना वायरस का खात्मा करें.

यह भी पढ़ें : शाहिद अफरीदी ने आखिर ऐसा क्या किया, जो हरभजन ने की तारीफ

उन्होंने कहा, हर किसी को लगता है कि उन्हें बाहर जाना चाहिए और दोस्तों से मिलना चाहिए. लेकिन, यह सही समय नहीं है. अभी यह देश के लिए बहुत हानिकारक है. याद रखिए, ये दिन छुट्टियों के दिन नहीं हैं. दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, हम सब अपने घरों में रहें. डॉक्टर्स, नर्सेस और हॉस्पिटल स्टाफ जो हमारे लिए लड़ रहे हैं, उनके लिए हम कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं और उनकी कही बातों को मान सकते हैं.

यह भी पढ़ें : VIDEO : कोरोना के बीच दुनिया में एक जगह हो रहा है क्रिकेट, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

सचिन ने कहा, मैं और मेरा परिवार पिछले 10 दिनों से अपने दोस्तों से नहीं मिला है और हम अगले 21 दिन तक ऐसा ही करने वाले हैं. हम खुद और अपने परिवार को केवल घर में रहकर ही बचा सकते हैं और कोरोना को फैलने से रोकने में मदद कर सकते है.

First Published: Mar 26, 2020 09:54:58 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो