logo-image

Video: सचिन तेंदुलकर ने पानी से भरी पिच पर भी लगाए तूफानी शॉट्स, वायरल हुआ वीडियो

तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि खेल के प्रति जुनून और प्यार के कारण आप अभ्यास करने के नए-नए तरीके निकाल लेते हो और इससे भी ज्यादा आप जो कर रहे हो उसका लुत्फ उठाते हो.

Updated on: 28 Sep 2019, 06:14 AM

नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी आए दिन अपने क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे जाते हैं. इतना ही नहीं, सचिन तेंदुलकर हमेशा क्रिकेट के साथ नए-नए प्रयोग भी करते हुए दिखाई देते हैं. कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर ने गली क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इसके बाद अब तेंदुलकर ने एक बेहद ही खास वीडियो शेयर किया है. सचिन तेंदुलकर इस ताजा वीडियो में पानी से भरी हुई पिच पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

क्रिकेट के भगवान ने पानी से भरी पिच पर बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "खेल के प्रति जुनून और प्यार के कारण आप अभ्यास करने के नए-नए तरीके निकाल लेते हो और इससे भी ज्यादा आप जो कर रहे हो उसका लुत्फ उठाते हो." 45 सेकेंड के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 33 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सचिन के इस शानदार वीडियो को 38 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में होगी महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री, संजय दत्त और सुनील शेट्टी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

तेंदुलकर ने हाल ही में लिंकडिन पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा था कि उन्हें पारी की शुरुआत करने के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था. सचिन ने कहा था, "1994 में मैंने जब भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी की शुरुआत की थी तब सभी टीमों की रणनीति होती थी कि विकेट बचाया जाए. लेकिन मैंने थोड़ा अलग किया. मैंने सोचा कि आक्रामक होकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर हमला कर सकता हूं, लेकिन मुझे सलामी बल्लेबाजी के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था. मैंने कहा था कि अगर मैं विफल हो गया तो मैं दोबारा नहीं कहूंगा. पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैंने ऑकलैंड में 49 गेंदों पर 82 रन बनाए थे. इसके बाद मुझे दोबारा कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ी थी."