logo-image

SA vs AUS: दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, ग्लैन मैक्सवेल की हुई वापसी

भारत दौरे के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को चुना गया था.

Updated on: 04 Feb 2020, 04:44 PM

कैनबरा:

विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है. मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान खेल से ब्रेक लिया था. इसके बाद उन्होंने इस साल जनववरी में भारत दौरे के लिए खुद को उपलब्ध बताया था.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: पहले दो वनडे से बाहर हुए केन विलियमसन, टॉम लेथम करेंगे न्यूजीलैंड की कप्तानी

लेकिन भारत दौरे के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को चुना गया था. मैक्सवेल के अलावा उनके बीबीएल टीम साथी मार्कस स्टोएनिस को टीम में जगह नहीं मिली है. स्टोएनिस ने बीबीएल में पिछले महीने 79 गेंदों पर 147 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ऑस्ट्रेलिया को 21 फरवरी से जोहान्सबर्ग में तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

ये भी पढ़ें- वनडे सीरीज से टी20 विश्व कप के लिए अभ्यास नहीं हो सकता, उसके लिए IPL है: विराट

टी-20 टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा.

वनडे टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा.