logo-image

IPL से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, भरें जाएंगे सभी खाली जगह

फ्रेंचाइजी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में कोहली ने टीम के प्रशंसकों से कहा कि है टीम प्रबंधन आगामी सीजन के लिए मजबूत टीम बनाएगा.

Updated on: 17 Dec 2019, 08:56 PM

मुंबई:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण के लिए गुरुवार को होने वाली नीलामी पर कहा है कि बैंगलोर की टीम सभी जरूरी जगहों को भरेगी. फ्रेंचाइजी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में कोहली ने टीम के प्रशंसकों से कहा कि है टीम प्रबंधन आगामी सीजन के लिए मजबूत टीम बनाएगा.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने मानी गलती, पहले वनडे में मिली हार की मुख्य वजह बताई

उन्होंने कहा, "जैसा की आप जानते हैं कि आगामी सीजन को लेकर नीलामी होने वाली है और मैं आप सभी से चाहता हूं कि आप लोग टीम के पीछे खड़े रहें. टीम प्रबंधन, माइक हेसन, साइमन कैटिच काफी अच्छा काम कर रहे हैं." बैंगलोर के लिए आईपीएल के बीते कुछ सीजन अच्छे नहीं रहे हैं. बीते तीन साल से बैंगलोर अंकतालिका में अच्छा स्थान नहीं बना पाई है.

ये भी पढ़ें- युवराज और हरभजन ने टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, कही ये बड़ी बात

कोहली ने कहा, "टीम को किस तरह बनाना है इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं. हमारी जो कोर टीम है हम उसे बनाए रखेंगे और मैं आप सभी को यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि जो भी जरूरी जगह हैं हम उन्हें भरेंगे और एक मजबूत टीम बनाएंगे ताकि हमारा 2020 का सीजन अच्छा जाए."