logo-image

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बेटी की पहली फोटो, देखें यहां

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे, चौथे टेस्ट मैच में उनकी जगह लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया.

Updated on: 04 Jan 2019, 09:27 AM

नई दिल्ली:

सिडनी टेस्ट में नहीं खेल रहे भारतीय एकदिवसीय टीम के उप्कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिता बनने के बाद इस समय अपनी पत्नी रितिका के पास मुंबई में हैं. रविवार देर रात को उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद गुरुवार को रोहित शर्मा ने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर साझा की है. तस्वीर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका के हाथ दिख रहे हैं. उन दोनों की ऊंगलियों को बेटी ने पकड़ रखा है.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पिता बनने की खबर की पुष्टि रितिका शर्मा की चचेरी बहन और एक्टर डायरेक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर की थी. 30 दिसंबर को बेटी के जन्म के बाद पहली बार पिता बने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सिडनी टेस्ट से पहले भारत लौटना पड़ा.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे, चौथे टेस्ट मैच में उनकी जगह लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया.

बीसीसीआई ने इस बारे में बयान जारी किया था, जिसके अनुसार रोहित 12 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए 8 जनवरी को टीम से जुड़ेंगे.

और पढ़ें: रोहित शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 'हिटमैन' के घर आई नन्हीं परी, नहीं खेलेंगे सिडनी टेस्ट

बयान के मुताबिक,‘भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 30 दिसंबर को मुंबई रवाना हो गए थे. उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. बीसीसीआई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत के लिए बधाई देता है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे.’

 

View this post on Instagram

‪Well hello world! Let’s all have a great 2019 😉‬

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

आपको बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल हसी के साथ एक चैट शो में अपने पिता बनने के बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

और पढ़ें: जानें क्रिकेट स्‍टार की कारों की दीवानगी, कीमत जान कर हैरान रह जाएंगे आप

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्लार्क से कहा,' मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं. मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा. मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं.'