BREAKING NEWS
  • महाराष्‍ट्र में बनने वाली सरकार लूली-लंगड़ी होगी, संजय निरूपम ने कांग्रेस को किया आगाह- Read More »

रोहित शर्मा ने विराट कोहली के बाद अब अनुष्‍का शर्मा को किया UnFollow

News State Bureau  |   Updated On : July 26, 2019 04:29:02 PM
अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

मीडिया में ये खबर तेजी से वायरल हो रही कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है. काफी पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) को भी अनफॉलो कर चुके हैं. हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) अब भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) व उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो कर रहे हैं.

दरअसल वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया में मतभेद की खबरें आने लगी थीं. कप्तान विराट और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच मतभेद की खबरों सामने आई थी. हालांकि इस पर सीओए ने इसे अफवाह बताया था. लेकिन हाल ही में रोहित ने जो कदम उठाया उससे तो इन बातों को बल जरूर मिल रहा है. 

यह भी पढ़ेंः रणजी टीम में सेलेक्शन के नाम पर करता था ठगी, BCCI की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक अखबार के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है. रोहित काफी पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को भी अनफॉलो कर चुके हैं. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) अब भी रोहित व उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ेंः एमएस धोनी के सेना के साथ समय बिताने के फैसले की कपिल, गंभीर ने की तारीफ

ऐसे में अभी स्थिति साफ नहीं नहीं हुई है कि क्या सच में रोहित ने विराट व अनुष्का को अनफॉलो कर दिया है. क्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें फॉलो करते भी थे या फिर ये सब अफवाह है. सच तो ये है कि इसका जबाव इन दोनों खिलाड़ियों के पास ही है. रोहित शर्मा के अनफॉलो करने के बाद अनुष्‍का ने अपने इंस्‍टाग्राम पर यह तस्‍वीर पोस्‍ट की है.


मुंबई मिरर के मुताबिक विराट व रोहित के बीच के संबंधों में काफी पहले ही दरार आ गई थी. इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) व शिखर धवन दोनों ने ही विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था. वैसे कुछ दिन पहले टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा था कि ये सब बातें गलत है और ऐसा कुछ भी नहीं है. वैसे विश्व कप खत्म होने के बाद रोहित अपने परिवार समेत सबसे पहले मुंबई लौट आए थे तब भी कुछ ऐसा ही अंदाजा लगाया जा रहा था की टीम में सबकुछ ठीक नहीं है.

First Published: Jul 26, 2019 04:07:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो