BREAKING NEWS
  • JNU : एचआरडी के पैनल से बातचीत के बाद भी नहीं माने छात्र, जारी रहेगा प्रदर्शन- Read More »

रोहित शर्मा और उमेश यादव का नहीं हो सका टेस्‍ट, पहले दिन का खेल बारिश में धुला

आईएएनएस  |   Updated On : September 26, 2019 03:32:11 PM
रोहित शर्मा फाइल फोटो

रोहित शर्मा फाइल फोटो (Photo Credit : )

विजयनगरम (आंध्र प्:  

दक्षिण अफ्रीका और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच गुरुवार से होने वाला तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण संभव नहीं हो पाया. लगातार हो रहे बारिश के कारण गुरुवार को टॉस भी नहीं हो सका. इस मैच में रोहित शर्मा को पहली बार सलामी बल्लेबाज के तौर पर जगह मिली है. यह अभ्यास मैच रोहित को अपने आप को तैयार करने का मौका देगा. रोहित इस मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कप्तानी कर रहे हैं. उनके अलावा उमेश यादव और करुण नायर को भी इसमें जगह मिली है. 

यह भी पढ़ें ः इस मामले में PM नरेंद्र मोदी से थोड़े ही पीछे हैं धोनी, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर बुरी तरह पछाड़ा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीन मैचों की T-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रहा था. दोनों टीमें अब अभ्यास मैच के बाद दो अक्टूबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्‍ट मैच खेले जाने हैं, इसकी शुरुआत दो अक्‍टूबर से होगी, पहला मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दूसरा मैच 10 से 14 अक्टूबर तक पुणे में और तीसरा मैच 19 से 23 अक्टूबर तक रांची में होगा. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम एक अभ्‍यास मैच प्रेसीडेंट इलेवन के साथ खेला जाना था, लेकिन मैच बारिश के कारण नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत को कोच रवि शास्‍त्री ने बताया 'वर्ल्ड क्लास' और 'मैच विनर', जानें और क्‍या क्‍या बोले

इस मैच में कप्‍तानी रोहित शर्मा करेंगे. बड़ी बात यह भी है कि इस मैच में रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्‍लेबाज उतरेंगे. इससे पहले एक दिवसीय मैचों और T-20 में तो रोहित सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर खुद को साबित कर चुके हैं, लेकिन टेस्‍ट की परीक्षा से उन्‍हें अभी गुजरना है. इस मैच के बाद जो अंतरराष्‍ट्रीय टेस्‍ट सीरीज शुरू होगी, उसमें भी उम्‍मीद की जा रही है कि रोहित शर्मा को ही सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर उतारा जाए.

First Published: Sep 26, 2019 03:32:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो