IND VS WI : रोहित के एक हाथ में बैट और दूसरे में छाता, जानें क्‍या है मामला

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 11, 2019 10:08:03 AM
बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल पर जारी की गई तस्‍वीर

बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल पर जारी की गई तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारत और वेस्‍टइंडीज सीरीज के बीच बारिश खेल खराब कर रही है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्‍ती करने से भी नहीं चूक रहे हैं. रविवार को होने वाले दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम के उप कप्‍तान कुछ अलग ही अंदाज में दिखे. वे मैदान पर प्रेक्‍टिस करने जा रहे हैं. उनके एक हाथ में बैट है तो दूसरे में छाता लेकर जा रहे हैं. यह फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है, इसके कुछ ही देर बाद यह वायरल भी हो गया. 

वेस्‍टइंडीज के साथ पहला मैच बारिश के कारण रद हो गया था. जिस वक्‍त मैच रद हुआ तब पहले बल्‍लेबाजी करते हुए वेस्‍टइंडीज ने 13 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे. इविन लुइस 40 और शाई होप छह रन बनाकर नाबाद थे. वेस्‍टइंडीज का क्रिस गेल के रूप में एक विकेट गिरा, उन्‍हें कुलदीप यादव ने आउट किया. इसके साथ ही सबकी उम्‍मीदों पर तुषारापात हो गया. अब आज दूसरा मैच होगा, इसमें भी बारिश की आशंका जताई जा रही है.

यह भी जानें ः IND vs WI : भारतीय टीम ने मैच से पहले नेट पर बहाया पसीना, देखें तस्‍वीरें

इस बीच बीसीसीआई ने अपने टि्वटर हैंडल से उप कप्‍तान रोहत शर्मा का एक फोटो शेयर किया है, इसमें यह भी लिखा गया है कि इंडोर स्‍टेडियम में अभ्‍यास के बाद भी रोहित ने फन के लिए जगह बना ली. तस्‍वीर में रोहित एक हाथ में छाता और दूसरे में बल्‍ला लेकर जाते हुए दिख रहे हैं, रोहित के चेहरे पर मुस्‍कराहट भी देखने को मिल रही है. इसे अब तक 11 हजार लोग पसंद कर चुके हैं, वहीं साढ़े छह सौ लोगों ने री-ट्वीट किया है.

First Published: Aug 11, 2019 10:06:47 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो