लॉकडाउन में वापसी की तैयारी कर रहे हैं ऋषभ पंत, BCCI ने शेयर की वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : March 27, 2020 11:28:30 AM
rishabh pant

ऋषभ पंत (Photo Credit : https://twitter.com/BCCI )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सभी लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखने और अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है. सरकारी आदेशों का पालन करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही खिलाड़ियों को नियमित रूप से वर्कआउट करने को भी कहा गया है. इसी कड़ी में टीम इंडिया युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लॉकडाउन के दौरान अपने घर में ही रहकर वर्कआउट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बारासपारा स्टेडियम को आइसोलेशन सेंटर बनाने की पेशकश, ACA ने राज्य सरकार को दिया मदद का भरोसा

बीसीसीआई ने शेयर की पंत की वीडियो
बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऋषभ पंत के वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर की है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई 34 सेकंड की इस वीडियो में आप देखेंगे कि ऋषभ पंत अपने शरीर को फिट रखने के लिए कई तरह की एक्ससाइज कर रहे हैं, जिनमें रनिंग और पुश-अप भी शामिल हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना के खतरे को देखते हुए 15 अप्रैल तक पूरे भारत में लॉकडाउन के आदेश जारी किए थे.

ये भी पढ़ें-ओलंपिक क्वालीफाईंग टूर्नामेंट में कोरोना से संक्रमित हुए तुर्की के खिलाड़ी, IOC को ठहराया जिम्मेदार

सरकारी आदेशों का पालन कर रहे खिलाड़ी
सरकार द्वारा किए गए लॉकडाउन के आदेशों का पालन करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने-अपने घरों में ही है. हालांकि, वे इस दौरान अपनी फिटनेस के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए घरों में रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं.

मयंक अग्रवाल भी घर में कर रहे वर्कआउट
बीसीसीआई ने ऋषभ पंत की वीडियो शेयर करने से पहले टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे अपने घर के गार्डन में ही डंबल उठाते हुए देखा गया था. सभी खिलाड़ियों की तरह मयंक भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और वे लॉकडाउन के दौरान फिटनेस के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

First Published: Mar 27, 2020 11:28:30 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो