BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

लंदन के अस्पताल में हार्दिक पांड्या से मिलीं नीता अंबानी, ऑलराउंडर ने फोटो शेयर कर कही ये बात

आईएएनएस  |   Updated On : October 10, 2019 08:32:45 PM
हार्दिक पांड्या और नीता अंबानी

हार्दिक पांड्या और नीता अंबानी (Photo Credit : https://twitter.com/hardikpandya7 )

लंदन:  

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल में लंदन में अपनी सर्जरी करवाई है. इस सर्जरी के बाद रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी हार्दिक का हालचाल पूछने पहुंचीं. नीता खुद भी इस समय स्पोटर्स बिजनेस समित में भाग लेने के लिए लंदन में हैं. उन्होंने स्पोटर्स समिट में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की थी. नीता ने बुधवार को हार्दिक से मुलाकात की, जिसका कि हार्दिक ने खुद जानकारी देते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका से हारने के बाद पाकिस्तान में हाहाकार, सरफराज से कप्तानी छीनने के लिए विधानसभा में प्रस्ताव पेश

हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया भाभी. आपसे मिलकर अच्छा लगा. आपकी दुआएं और उत्साहजनक शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं. आप हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत हो." रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता ने समिट में जसप्रीत बुमराह और पांड्या बंधुओं की तारीफ की. बुमराह और कुणाल पांड्या और हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

नीता ने कहा, "मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा. आज बुमराह युवाओं के लिए प्ररेणास्त्रोत है. बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों की खोज की है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं."

First Published: Oct 10, 2019 08:32:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो