Ranji Trophy Semifinal 2: बेंगलूरु में दर्शकों ने चेतेश्वर पुजारा से किया बुरा सलूक, कहा- चीटर

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2019 10:34:15 AM
Ranji Trophy Semifinal 2: बेंगलूरु में दर्शकों ने चेतेश्वर पुजारा से किया बुरा सलूक, कहा- चीटर

Ranji Trophy Semifinal 2: बेंगलूरु में दर्शकों ने चेतेश्वर पुजारा से किया बुरा सलूक, कहा- चीटर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में अपनी शतकीय पारी से कर्नाटक के खिलाफ सौराष्ट्र को जीत की दहलीज पर पहुंचाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट फैन्स ने चीटर-चीटर कह कर पुकारा. दरअसल सौराष्ट्र और कर्नाटक के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मैच में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) ने विनय कुमार की गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह चूक गए. विकेटकीपर और गेंदबाज समेत पूरी टीम को लगा कि गेंद चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) के बल्ले का किनारा लेकर गई लेकिन अंपायर प्रभावित नजर नहीं आए.

इस पारी में अंपायर सैयद खालिद की गलती का फायदा चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को मिला और उन्हें नॉटआउट करार दिया गया. हालांकि बाद में विनय कुमार अंपायर से कुछ बात करते नजर आए लेकिन इस दौरान चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को दर्शकों ने 'चीटर-चीटर, पुजारा चीटर' कह कर पुकारना शुरू कर दिया.

और पढ़ें:  Ranji Trophy Semifinal 2: चेतेश्वर पुजारा के शतक से जीत की दहलीज पर सौराष्ट्र 

इससे पहले भी पहली पारी में भी कुछ ऐसा ही हुआ और गेंद विकेटकीपर शरत श्रीनिवास के ग्लव्स में गई लेकिन अपील पर मैच में अंपायरिंग कर रहे गोवा के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर खालिद प्रभावित नहीं हुए. कर्नाटक को पहली पारी में 275 पर समेटने के बाद सौराष्ट्र टीम ओपनर एस. पटेल के 85 रन के बावजूद 236 रन बना पाई.

इसके बाद दूसरी पारी में भी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को अंपायर की चूक का फायदा मिला. आर विनय कुमार की गेंद पर पुजारा ने डिफेंड करने का प्रयास किया लेकिन गेंद से उनके बल्ले को छूकर निकलने की आवाज आई जिसे विकेटकीपर श्रीनिवास ने लपका. हालांकि अंपायर प्रभावित नहीं दिखे और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को नॉटआउट करार दिया गया.

34 साल के चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह बल्लेबाजी करने लगे. बाद में उन्होंने फर्स्ट क्लास करियर की 49वीं सेंचुरी जड़ी.

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) ने मैच की पहली पारी में 99 गेंदों पर 45 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 1 छक्का जड़ा. उन्हें पहली पारी में अभिमन्यु मिथुन ने अपनी ही गेंद पर लपका. वहीं, दूसरी पारी में वह शतक जड़ चुके हैं.

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड पुलिस ने विराट सेना को लेकर फेसबुक पर जारी की चेतावनी, जानें क्या लिखा 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) फिलहाल रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र टीम के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुल 521 रन बनाए और वह सीरीज में करीब 31 घंटे तक क्रीज पर रहे. उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.

First Published: Jan 28, 2019 10:32:40 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो