logo-image

आरसीए को बीसीसीआई से मिली मान्यता, सीपी जोशी बोले- राजस्थान में जिला स्तरीय क्रिकेट को मिलेगी मजबूती

बीसीसीआई ने आरसीए के संविधान को मान्यता दे दी है. आरसीए की पहली प्राथमिकता थी कि आईपीएल के मैच राजस्थान में आयोजित किए जाएं.

Updated on: 07 Sep 2019, 06:10 PM

जयपुर:

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के निलंबन को लेकर आरसीए के अध्यक्ष सीपी जोशी शनिवार को मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने बताया कि बीसीसीआई ने आरसीए को मान्यता दे दी है. जोशी ने जानकारी दी कि 28 सितम्बर से पहले ही आरसीए के चुनाव भी होने हैं. आरसीए चुनावों का शेड्यूल 12 सितम्बर को जारी कर दिया जाएगा. जोशी ने बताया कि जिन जिलों से ललित मोदी का संबंध था उन्हें सूचित किया गया था, आरसीए के निर्णयों में तीन जिलों को अयोग्य घोषित किया था.

ये भी पढ़ें- US Open 2019 : सिबेस्टियन काबल और रोबर्ट फाराह की जोड़ी ने जीता युगल वर्ग का खिताब

बीसीसीआई ने आरसीए के संविधान को मान्यता दे दी है. आरसीए की पहली प्राथमिकता थी कि आईपीएल के मैच राजस्थान में आयोजित किए जाएं. इसके साथ ही अक्टूबर में होने वाले बीसीसीआई के चुनावों में आरसीए वोटिंग कर सकेगा. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जोशी ने कहा कि आरसीए को मान्यता मिलने से राजस्थान में जिला स्तर पर क्रिकेट को मजबूती मिलेगी. जोशी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राजस्थान में एक बड़े दर्जे का क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा. जोशी ने कहा कि अभी 70 वर्ष की उम्र होने में एक साल बाकी है वे एक साल तक और आरसीए के लिए काम करेंगे.