logo-image

Pulwama Terror Attack: अब कर्नाटक क्रिकेट संघ ने भी हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) से पहले एचपीसीए (HPCA) से पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) और राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) ने भी अपने-अपने कार्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा लिया था.

Updated on: 20 Feb 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकवादी हमले के बाद से देश भर में विरोध की लहर दौड़ गई है जिसके जलते देश भर के राज्य क्रिकेट संघ अपने-अपने मुख्यालयों और स्टेडियम से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा रहे हैं. इसी लड़ी में अब कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं. वहीं कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) से पहले एचपीसीए (HPCA) से पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) और राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) ने भी अपने-अपने कार्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा लिया था.

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने इस फैसले की जानकारी देते हुए कहा, 'कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले के विरोध में और अपने देश के सैन्य बलों को समर्थन देते हुए प्रतिकात्मक विरोध में अपनी भावनाएं प्रकट करने के लिए यह फैसला किया है. हमने सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं, इनमें इमरान खान की भी तस्वीर शामिल है.'

और पढ़ें: Pulwama Terror Attack: RCA, मोहाली के बाद धर्मशाला स्टेडियम से भी हटाईं गई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें 

गौरतलब है कि मंगलवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) ने भी अपने मुख्यालय में से 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली थी. इन तस्वीरों में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi), शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और जावेद मियांदाद (Jawed Miadad) के नाम शामिल हैं.

अधिकारी ने बताया कि जो तस्वीरें थीं उनमें अधिकतर उसी अभ्यास मैच की थीं.

और पढ़ें: IPL 2019 के लिए जारी हुआ 2 हफ्ते का शेड्यूल, पहले मैच में RCB से भिड़ेगी CSK 

आपको बता दें कि पुलवामा (Pulwama) में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान से ज्यादा शहीद हुए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान (Pakistan) के विरोध का माहौल बन गया है.