BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

Pulwama Terror Attack: अब कर्नाटक क्रिकेट संघ ने भी हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर

News State Bureau  |   Updated On : February 20, 2019 10:31:12 AM
Pulwama Attack: अब KSCA ने भी हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियो की तस्वीर

Pulwama Attack: अब KSCA ने भी हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियो की तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकवादी हमले के बाद से देश भर में विरोध की लहर दौड़ गई है जिसके जलते देश भर के राज्य क्रिकेट संघ अपने-अपने मुख्यालयों और स्टेडियम से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा रहे हैं. इसी लड़ी में अब कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं. वहीं कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) से पहले एचपीसीए (HPCA) से पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) और राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) ने भी अपने-अपने कार्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा लिया था.

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने इस फैसले की जानकारी देते हुए कहा, 'कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले के विरोध में और अपने देश के सैन्य बलों को समर्थन देते हुए प्रतिकात्मक विरोध में अपनी भावनाएं प्रकट करने के लिए यह फैसला किया है. हमने सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं, इनमें इमरान खान की भी तस्वीर शामिल है.'

और पढ़ें: Pulwama Terror Attack: RCA, मोहाली के बाद धर्मशाला स्टेडियम से भी हटाईं गई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें 

गौरतलब है कि मंगलवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) ने भी अपने मुख्यालय में से 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली थी. इन तस्वीरों में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi), शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और जावेद मियांदाद (Jawed Miadad) के नाम शामिल हैं.

अधिकारी ने बताया कि जो तस्वीरें थीं उनमें अधिकतर उसी अभ्यास मैच की थीं.

और पढ़ें: IPL 2019 के लिए जारी हुआ 2 हफ्ते का शेड्यूल, पहले मैच में RCB से भिड़ेगी CSK 

आपको बता दें कि पुलवामा (Pulwama) में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान से ज्यादा शहीद हुए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान (Pakistan) के विरोध का माहौल बन गया है.

First Published: Feb 20, 2019 10:17:36 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो