logo-image

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय U23 टीम की कमान संभालेंगे प्रियम गर्ग, अर्शदीप सिंह भी शामिल

प्रियम गर्ग (Priyam Garg) रायपुर में 19 सिंतबर से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश (Bangladesh) अंडर-23 टीम के खिलाफ भारतीय अंडर-23 टीम की कमान संभालेंगे.

Updated on: 21 Aug 2019, 05:00 AM

नई दिल्ली:

युवा क्रिकेटर प्रियम गर्ग (Priyam Garg) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ रायपुर में 19 सितंबर से शुरू होने वाली घरेलू सीरीज में भारत की अंडर-23 टीम की अगुआई करेंगे. सीरीज के सभी पांचों मैच रायपुर में खेले जाएंगे. प्रियम गर्ग (Priyam Garg) हाल में ब्रिटेन में खेली गई यूथ वनडे सीरीज में भारत अंडर-19 टीम के कप्तान भी थे. यशस्वी जायसवाल भी उस टीम का हिस्सा थे. प्रियम गर्ग (Priyam Garg) रायपुर में 19 सिंतबर से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश (Bangladesh) अंडर-23 टीम के खिलाफ भारतीय अंडर-23 टीम की कमान संभालेंगे.

अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति के चेयरमैन आशीष कपूर ने मंगलवार को सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया.

और पढ़ें: कैरिबियाई सरजमीं पर इतिहास रचने को तैयार विराट कोहली, बना सकते हैं यह रिकॉर्ड

टीम में अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार भी शामिल हैं जो आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे. चयनकर्ताओं ने ब्रिटेन में अंडर-19 सीरीज और सीके नायडू ट्रोफी के प्रदर्शन के आधार पर टीम का चयन किया.

पांच मैचों की सीरीज के मैच 19, 21, 23, 25 और 27 को खेले जाएंगे.

और पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज टेस्ट मैच से पहले असमंजस में कप्तान विराट कोहली, जानें किस बात से हैं परेशान

भारत अंडर-23 टीम : प्रियम गर्ग (Priyam Garg) (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, माधव कौशिक, बी.आर. शरथ (विकेटकीपर), समर्थ व्यास, आर्यन जुयाल (विकेटकीपर), रित्विक रॉय चौधरी, कुमार सूरज, अतित सेठ, शुभांग हेगड़े, रितिक शौकिन, ध्रूशांत सोनी, अर्शदीप सिंह, कार्तिक त्यागी, हरप्रीत ब्रार.

(IANS इनपुटस के साथ)