logo-image

मोहम्मद हफीज को पीसीबी ने जमकर लगाई फटकार, आप भी जानिए कारण

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने दागी शार्जील खान (Sharjeel Khan) की वापसी पर सवाल उठाने के लिए मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को लताड़ लगाई है.

Updated on: 22 Mar 2020, 01:52 PM

Karachi:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने दागी शार्जील खान (Sharjeel Khan) की वापसी पर सवाल उठाने के लिए मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को लताड़ लगाई है. पीसीबी ने कहा है कि यह सीनियर आलराउंडर अपने साथी खिलाड़ियों की आलोचना करने और पीसीबी की राजनीति पर टिप्पणी करने के बजाय अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करे. हफीज ने शनिवार को शार्जील को स्पॉट फिक्सिंग के कारण ढाई साल का प्रतिबंध झेलने के बाद राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का एक और मौका देने के पीसीबी के फैसले की आलोचना की थी. इससे दागी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में जगह देने की पीसीबी की नीति को लेकर चर्चा छिड़ गई है. 

यह भी पढ़ें : धोनी टी 20 विश्व कप में नहीं होने चाहिए, इस गेंदबाज ने बताया कारण

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार पीसीबी सीईओ ने कहा, वर्तमान खिलाड़ियों को अन्य खिलाड़ियों की आलोचना करने या क्रिकेट बोर्ड की नीतियों के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया पर नहीं जाना चाहिए. उन्होंने कहा, वे विश्व क्रिेकेट या क्रिकेट की विभिन्न चीजों को लेकर अपनी राय रख सकते हैं, लेकिन वे खिलाड़ियों और बोर्ड के सही और गलत के बारे में बात नहीं कर सकते. उन्हें यह क्रिकेट बोर्ड पर छोड़ देना चाहिए.

यह भी पढ़ें : धोनी को नहीं मिली इंडियन क्रिकेट टीम में जगह, फैंस बेहद नाराज

शार्जील पर 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग में भ्रष्टाचार में अपनी भूमिका के कारण पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था, लेकिन बाद में पीसीबी ने उसकी सजा कम कर दी थी. फीज ने कुछ साल पहले मोहम्मद आमिर की पाकिस्तानी टीम में वापसी पर भी सवाल उठाये थे. वसीम ने कहा कि हफीज को अन्य खिलाड़ियों के गलत और अच्छे पर बात करने के बजाय अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा, मैं निजी तौर पर मोहम्मद हफीज से बात करूंगा. मेरे विचार में उसे अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. वह क्रिकेट के बारे में अपनी राय रख सकता है, लेकिन अन्य खिलाड़ियों के बारे में निजी राय नहीं दे सकता.