BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

पाकिस्तान को मिलेगी सरफराज अहमद की कप्तानी से आजादी, इन्हें बनाया जा सकता है नया कप्तान

आईएएनएस  |   Updated On : October 17, 2019 06:58:58 PM
सरफराज अहमद

सरफराज अहमद (Photo Credit : https://twitter.com/ians_india )

लाहौर:  

पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अजहर अली टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में सरफराज अहमद की जगह ले सकते हैं जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान उप-कप्तान बन सकते हैं. पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक टीम के कप्तान के रूप में सरफराज के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और उन्होंने कथित तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ वसीम खान के सामाने अपनी बात रख दी है. सूत्रों के अनुसार, मिस्बाह ने पीसीबी के सामने यह कहा है कि सरफराज टीम के कप्तान नहीं बने रह सकते.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टीम के बल्लेबाजों को दी चेतावनी, टीम इंडिया से सीख लेने की दी हिदायत

हालांकि, बोर्ड ने कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया जैसे महत्वपूर्ण दौरे पर नए कप्तान को चुनने का जोखिम नहीं उठा सकते. इस बीच, सीमित ओवर के प्रारूप में कप्तान के लिए मोहम्मद हफीज का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रबंधन ऑस्ट्रेलियाई दौर पर युवा खिलाड़ियों के साथ प्रयोग कर रहा है और अगर टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती तो वे यह बहाना बना सकते हैं कि टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ से ट्रेनिंग लेने बेंगलुरू पहुंचे 16 देशों के 35 बच्चे, पीएम मोदी ने पूरा किया ये वादा

बता दें कि पाकिस्तान दौरे पर आई श्रीलंका की अनुभवहीन टीम ने मेहमान टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया था. श्रीलंका के हाथों मिली इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान में हलचल मची हुई है. हालांकि पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में श्रीलंका को हरा दिया था.

First Published: Oct 17, 2019 06:58:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो