संन्यास लेने के बाद क्या फिर टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज, जानें क्या है मामला

आईएएनएस  |   Updated On : August 15, 2019 12:16:03 AM
Image Courtesy- ICC/ Twitter

Image Courtesy- ICC/ Twitter (Photo Credit : )

इस्लामाबाद:  

पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कहा है कि मोहम्मद आमिर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए और उन्हें पांच-छह साल और खेलना चाहिए. आमिर ने पिछले महीने ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने उनके इस फैसले पर निराशा जाहिर की थी और इन खिलाड़ियों में अब जुनैद भी शामिल हो गए हैं. जुनैद ने द नेशन से कहा, "आमिर ने 27 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की. मुझे लगता है कि वह अब भी पांच साल से अधिक समय तक खेल सकते थे."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के मैनेजर ने दुर्व्यवहार के लिए मांगी माफी, BCCI ने दिया सुधरने का आखिरी मौका

जुनैद ने आगे कहा, "पाकिस्तान टीम की भलाई के लिए उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए. टीम में अनुभव की कमी है. यही बात वहाब रियाज पर भी लागू होती है. वहाब पूरे लय में हैं और उनमें अभी भी विकेट लेने की क्षमता बची हुई है." टेस्ट टीम से बाहर किए गए जुनैद का मानना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं और फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जुनैद को जब टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

ये भी पढ़ें- PKL 7: रोमांचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 28-26 से हराया

उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा कड़ी मेहनत करने में विश्वास किया है और अब मैं फिर से पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता हूं. मुझे पता है कि आमिर और वहाब के जाने से जो गैप पैदा हुआ है, मैं उसे भर सकता हूं. सबको पता है कि टीम को इस समय विकेटटेकिंग गेंदबाजी की कमी खल रही है और मैं पीसीबी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं इस समस्या को दूर कर सकता हूं."

First Published: Aug 15, 2019 12:16:03 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो