logo-image

हरियाणवी लड़की शामिया आरजू के साथ पक्की नहीं है हसन अली की शादी, दिया ये बड़ा बयान

पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं.

Updated on: 31 Jul 2019, 10:58 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अपनी शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. हसन अली की शादी केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी चर्चाएं बटोर रही है. अली की इस चर्चित शादी की मुख्य वजह है हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू. जी हां, हसन अली भारत की शामिया आरजू के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि हसन अली ने मंगलवार को अपनी शादी को लेकर कुछ जरूरी बातें बताई हैं. अली ने ट्वीट किया, "मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी अभी तक तय नहीं हुई है. हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा."

ये भी पढ़ें- कफ सिरप पीकर डोप टेस्ट में फंसे पृथ्वी शॉ, बोले- अपने किए की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं

पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है.

ये भी पढ़ें: पिता बनने वाले हैं टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि लड़की का नाम शामिया आरजू है. इनका संबंध हरियाणा से है और यह दोनों दुबई में एक करीबी दोस्त के यहां मिले थे. इस रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों का निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा. अखबार ने बताया कि शामिया ने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वह दुबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं. इससे पहले पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है. अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था.