logo-image

कोरोना संकट के समय लोगों की मदद के लिए आगे आए अंपायर अलीम डार, अनिल चौधरी ने योद्धाओं को किया सलाम

भारतीय मूल के अंपायर अनिल चौधरी ने जनता कर्फ्यू के दिन अपने खेतों में परिजनों के साथ कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को ताली बजाकर धन्यवाद कहा था.

Updated on: 24 Mar 2020, 07:00 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस ने सभी की चिंता बढ़ा दी है. चीन में उत्पन्न हुए इस वायरस ने देखते ही देखते पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया. कोरोना वायरस की वजह से अभी तक दुनियाभर में 16,500 से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, जबकि इसके कुल मरीजों की संख्या 4 लाख का आंकड़ा छूने वाली है. इस बीमारी से बचने का सबसे सफल इलाज यही है कि लोग अपने-अपने घरों में रहें और बाहर न निकलें. लेकिन ऐसे में कुछ लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. रोजाना मजदूरी करने वाले लोग और बाहर शहरों में रह रहे छात्रों को खाने-पीने संबंधी कई तरह की समस्याएं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: कोरोना वायरस की वजह से महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए आई बुरी खबर

बेरोजगारों को मुफ्त खाना खिलाएंगे अलीम डार

इस मुश्किल वक्त में सभी लोग अपनी अपनी इच्छा अनुसार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. ऐसे में पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय अंपायर अलीम डार ने अपने देश में जरूरतमंदों की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं. अलीम डार ने इस मुश्किल समय में बेरोजगार लोगों के लिए मुफ्त खाना मुहैया कराने का फैसला किया है. डार ने इस बारे में एक वीडियो जारी की है, और बताया है कि लाहौर में उनका एक रेस्टॉरेंट है, जहां बेरोजगार लोग मुफ्त में खाना खा सकते हैं. इसके अलावा अलीम डार ने पाकिस्तान के लोगों से सरकारी आदेशों का पालन करने की भी अपील की है. बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 900 से भी ज्यादा हो गई है.

लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से हो सकती है इस तेज गेंदबाज की पत्नी की मौत? भयानक मुश्किल में फंसा परिवार

अनिल चौधरी ने लोगों को किया जागरुक
इसके अलावा भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने जनता कर्फ्यू के दिन अपने खेतों में परिजनों के साथ कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को ताली बजाकर धन्यवाद कहा था. बता दें कि अनिल चौधरी उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं. चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना के योद्धाओं को अपना समर्थन दिया और इसके साथ ही लोगों को इस खतरनाक वायरस के प्रति जागरुक भी किया. अनिल चौधरी ने कुल 48 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की है.

लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो-