logo-image

सरफराज अहमद ने पाकिस्तान की जनता से की ये विनती, 27 सितंबर से शुरू होगा श्रीलंका दौरा

पाकिस्तान साल 2015 के बाद पहली बार अपनी धरती पर कोई द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी. वनडे सीरीज का पहला मैच 27 सितंबर, दूसरा मैच 29 सितंबर और तीसरा मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा.

Updated on: 25 Sep 2019, 05:00 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 27 सितंबर से 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद और उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों ने देशवासियों से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे. बता दें कि पाकिस्तान साल 2015 के बाद पहली बार अपनी धरती पर कोई द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी. वनडे सीरीज का पहला मैच 27 सितंबर, दूसरा मैच 29 सितंबर और तीसरा मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- बजरंग पूनिया ने कुश्ती को राष्ट्रीय खेल बनाने की उठाई मांग, खेल मंत्री ने दिया खूबसूरत जवाब

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले सरफराज काफी रोमांचित हैं. उन्होंने कहा कहा, "घरेलू दर्शकों के सामने द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना मेरे करियर का सबसे खास समय में से एक होगा. मैं शुक्रवार का इंतजार नहीं कर सकता, जो मेरे लिए एक खास लम्हा होने वाला है. मुझे उम्मीद है कि जब मैं मैदान पर निकलूंगा तो मेरे पीछे एक भारी समर्थन होगा, जो न केवल मुझे बल्कि दोनों टीमों का समर्थन करेगी."

ये भी पढ़ें- युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को मिला इस दिग्गज का सपोर्ट, क्या टीम इंडिया में मिलेगी पक्की जगह

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज ने कहा, "दर्शक किसी भी खेल के लिए एक लाइफलाइन हैं. वे किसी भी टीम या खिलाड़ी के लिए शक्ति की तरफ है. दर्शक दोनों टीमों को अतिरिक्त ताकत देते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करते हैं."

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी की गैर-मौजदूगी में इस खिलाड़ी को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, विराट ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि वनडे सीरीज के बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी. दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 5, 7 और 9 अक्टूबर को तीन टी-20 मैच खेलेगी. पाकिस्तान का दौरा पूरा होने के बाद इसी साल दिसंबर में श्रीलंका भी दो मैचों की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तान की मेजबानी करेगा.