logo-image

PAK vs SL: पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई खिलाड़ी ने पूछा ऐसा सवाल, भरी महफिल में हो गई छीछालेदर

डिकवेला जब पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे तभी पाकिस्तान के एक पत्रकार ने जानकारी के अभाव में उनसे एक बेहद ही अजीबो-गरीब सवाल पूछ लिया.

Updated on: 13 Dec 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

रावलपिंडी में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आतंकी हमले के करीब 10 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रही पाकिस्तान के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. हालांकि, खराब मौसम ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया है. टेस्ट के दो दिन पूरे हो चुके हैं और इस बीच केवल 86.3 ओवर का खेल ही हो पाया है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Video: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को दी बर्थडे पार्टी, जमकर नाचे हिटमैन रोहित शर्मा

दूसरे दिन का खेल खत्म करने के ऐलान के साथ ही पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाड़ी चिंता में पड़ गए हैं. मैच में अब केवल 3 दिन ही बाकी रह गए हैं और अभी तक एक पारी भी पूरी नहीं हो सकी है. ऐसे में खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी संदेह है कि ये मैच बगैर किसी नतीजे के ही समाप्त हो जाएगा. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई. जिसके लिए श्रीलंका के विकेटकीपर निरोशन डिकवेला मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे ड्वेन ब्रावो, बोर्ड के साथ हुए झगड़े के बाद लिया था संन्यास

डिकवेला जब पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे तभी पाकिस्तान के एक पत्रकार ने जानकारी के अभाव में उनसे एक बेहद ही अजीबो-गरीब सवाल पूछ लिया. पाकिस्तानी पत्रकार असगर अली मुबारक ने डिकवेला से पूछा, ''मेरा सवाल बल्लेबाजी से जुड़ा हुआ है. पिच और मौसम के हालात को देखते हुए आप अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. क्या आप शतक लगाने के बारे में सोच रहे हैं?'' असगर अली मुबारक के इस सवाल पर डिकवेला के साथ-साथ प्रेस हॉल में मौजूद बाकी पत्रकार भी हंसने लग गए.

ये भी पढ़ें- ICC U19 Cricket World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, जेक फ्रेजर-मैकगर्क बने कप्तान

दरअसल, श्रीलंका की पहली पारी में निरोशन डिकवेला पहले ही आउट हो चुके हैं और पत्रकार उनसे शतक लगाने के लिए सवाल कर रहे थे. डिकवेला ने पत्रकार के बेवकूफाने सवाल पर जवाब दिया, ''आपका मतलब है कि मैं? मैं डिसिल्वा नहीं हूं, मैं डिकवेला हूं. मैं पहले ही आउट हो चुका हूं और पवेलियन में हूं. शायद दूसरी पारी में शतक लगा पाऊं.'' बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डि सिल्वा 72 रन बनाकर नाबाद थे.