PAK Vs BAN : पाकिस्तान के खिलाफ T20 के लिए बांग्लादेश ने धाकड़ खिलाड़ी को बुलाया वापस

IANS  |   Updated On : January 18, 2020 04:09:38 PM
PAK Vs BAN : पाकिस्तान के खिलाफ T20 के लिए बांग्लादेश ने धाकड़ खिलाड़ी को बुलाया वापस

तमीम इकबाल (Photo Credit : आईएएनएस )

Dhaka:  

बांग्लादेश ने 24 जनवरी से पाकिस्तान दौरे पर होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए शनिवार को अपनी टीम की घोषणा कर दी. बांग्लादेश को पाकिस्तान दौरे पर लाहौर में 24, 25, और 27 जनवरी को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. इस दौरे के लिए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की बांग्लादेश टीम में वापसी हुई है. तमीम ने पिछले साल हुए विश्व कप के बाद से एक भी अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है. उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में भारत दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था. 20 साल के तेज गेंदबाज हसन महमूद को पहली बार टीम में शामिल किया है. उनके अलावा रूबैल हुसैन को भी दौरे के लिए चुना गया है. बांग्लादेश की टीम तीन टी-20, दो टेस्ट, एक वनडे के लिए तीन चरणों में पाकिस्तान का दौरा करेगी.

यह भी पढ़ें ः IND Vs AUS : रोहित शर्मा, शिखर धवन, ऋषभ पंत घायल, जानें कौन कौन खेलेगा कल का मैच

टी-20 सीरीज समाप्त होने के बाद बांग्लादेश की टीम फरवरी में फिर पाकिस्तान का दौरा करेगी, जहां वह रावलपिंडी में सात से 11 फरवरी तक पहला टेस्ट मैच खेलेगी. पाकिस्तान में इसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल)-2020 का आयोजन होगा, जोकि 22 मार्च को लाहौर में समाप्त होगा. इसके बाद बांग्लादेश की टीम एक मात्र वनडे और दूसरा टेस्ट मैच के लिए के फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी. मेहमान टीम तीन अप्रैल को कराची में एकमात्र वनडे मैच खेलेगी और फिर पांच से नौ अप्रैल तक टेस्ट मैच खेलेगी.

यह भी पढ़ें ः IND VS NZ : न्‍यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का चयन कल, जानें किसका दावा कितना मजबूत

बांग्लादेश की टीम: महमूदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, नईम शेख, नजमुल हुसैन शंटो, लिंटन दास, मोहम्मद मिथुन, आफिस हुसैन, मेहदी हसन, अमीनुल इस्लाम बिप्लब, मुस्ताफिजुर रहमान, शफीउल इस्लाम, अल अमीन हुसैन, रूबेल हुसैन और हसन मोहम्मद

First Published: Jan 18, 2020 04:09:38 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो