उफ! मैच के दौरान घायल हो गए कप्‍तान विराट कोहली

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 01:49:23 PM
मैच में बल्‍लेबाजी करते विराट,फोटो बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल

मैच में बल्‍लेबाजी करते विराट,फोटो बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के साथ चल रही सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में चोटिल हो गए. वेस्‍टइंडीज के साथ हुए मैच में विराट कोहली के दाएं हाथ के अंगूठे पर गेंद लगी थी. हालांकि, मैच के बार कप्‍तान कोहली (Virat Kohli)ने साफ किया कि चोट लगी है, लेकिन फ्रेक्चर नहीं है, इसलिए चिंता की बात नहीं है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला टेस्‍ट मैच 22 अगस्त से शुरू हो रह है, पूरी उम्‍मीद है कि तब तक विराट ठीक हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली का बड़ा खुलासा, टीम इंडिया में आने के बाद इस खिलाड़ी की तरह खेलते थे

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी एक दिवसीय मैच बुधवार को खेला गया. इसमें वेस्‍टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया. वेस्‍टइंडीज ने 35 ओवर में 240 रन बनाए, बारिश के कारण मैच में खलल पड़ा, डकबर्थ लुइस नियम के मुताबिक भारत को 256 रन का लक्ष्य मिला, जिसे भारत ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. इसी दौरान जब कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)27वें ओवर में खेल रहे थे, तभी केमार रोच की एक बाउंसर कोहली के दाएं हाथ के अंगूठे में लग गई. इसके बाद कप्‍तान कोहली को दर्द का अहसास भी हुआ और वे कुछ देर परेशान भी रहे. ज्‍यादा दिक्‍कत होने पर फिजियो को बुलाया गया, इलाज के बाद विराट ने फिर बल्‍लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने बनाया ऐसा रिकार्ड, जिसे तोड़ना मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन होगा

मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली से चोट के बारे में पूछा गया. इस पर विराट ने दिक्‍कत की कोई बात नहीं है, फ्रेक्‍चर नहीं हुआ है. विराट ने कहा कि जब गेंद लगी और दर्द हुआ तो लगा कि ज्‍यादा चोट लगी होगी, लेकिन पता चला कि ज्‍यादा परेशानी की बात नहीं है. विराट ने कहा कि पहले टेस्‍ट से पहले वे ठीक हो जाएंगे.इससे पहले मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली. उन्‍होंने मात्र 99 गेंदों में 114 रन की पारी खेली और अंत तक आउट नहीं हुए. दूसरे मैच में भी विराट ने शतक लगाया था.

First Published: Aug 15, 2019 01:49:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो