लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर लगाए गए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, भज्जी ने शेयर किया वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 12:31:51 PM
harbhajan singh

हरभजन सिंह (Photo Credit : IANS )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने पूरे देश को 15 अप्रैल तक लॉकडाउन करने के आदेश जारी कर दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद लोग इस खतरनाक स्थिति की गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. इतना ही नहीं देश के कुछ इलाकों से लगातार ऐसी वीडियोज आ रही हैं, जिनमें लोग उनकी ही सुरक्षा के लिए तैनात किए गए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और बदसलूकी कर रहे हैं. टीम इंडिया के प्रमुख स्पिनर रह चुके हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें कुछ लोग मिलकर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को पीट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने देशवासियों से की विनती, बोले- 21 दिनों तक संयम बनाए रखें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शर्मनाक वीडियो
भज्जी ने वीडियो शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस के प्रति हमें अपना घटिया स्वभाव बदलना होगा. हरभजन ने कहा कि लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हमारी सुरक्षा के लिए ही पुलिस ने अपनी जान को दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में ड्यूटी पर तैनात किए गए पुलिसकर्मियों के भी परिवार हैं, लेकिन वे देश की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और निश्चित रूप से ऐसी तस्वीरें हम सभी के लिए बेहद शर्मनाक हैं. जिन पुलिसकर्मियों को हमारी सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है, हम उन्हीं पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले लोगों के लिए 50 लाख रुपये के चावल दान करेंगे सौरव गांगुली

पुलिसकर्मियों के साथ हुई मारपीट
वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग पुलिसकर्मी को थप्पड़ और चांटे मार रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मी को मारते-मारते नीचे जमीन पर भी गिरा दिया. इस बीच आप देखेंगे कि वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन पुलिसकर्मी को बचाने के लिए केवल एक शख्स ही आगे आया. भज्जी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम सभी अपने बेहतर भविष्य के लिए सभ्य बनकर अपने घरों में क्यों नहीं रह सकते हैं. कृपया करके सभ्य बनिए.

First Published: Mar 26, 2020 12:31:51 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो