BREAKING NEWS
  • हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाएंगी मायावती, बड़ी तादाद में समर्थक भी करेंगे धर्म परिवर्तन- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »

OMG : इंग्‍लैंड के स्‍टार क्रिकेटर बेन स्‍टोक्‍स के जन्‍म से पहले पिता ने कर दी थी भाई बहन की हत्‍या!

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 09:16:23 AM
बेन स्‍टोक्‍स की फाइल फोटो

बेन स्‍टोक्‍स की फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

दुनिया के स्‍टार ऑलराउंडर कहे जाने वाले इंग्‍लैंड के बेन स्‍टोक्‍स को उस वक्‍त गहरा झटका लगा, जब एक ब्रिटिश अखबार ने उनकी पुरानी जिंदगी के बारे में विवादित लेख छाप दिया. इस पूरे प्रकरण पर बेन स्‍टोक्‍स ने अखबार पर गहरी आपत्‍ति दर्ज कराई है. ब्रिटिश अखबार ने अपने एक लेख में छापा है कि 31 साल पहले उनकी मां के पूर्व पति ने स्‍टोक्‍स के सौतेले भाई और बहन की हत्‍या कर दी थी. स्टोक्स ने मंगलवार को एक इमोशनल ट्वीट करते हुए अखबार के व्यवहार को अनुचित बताया है.

यह भी पढ़ेंं ः भारतीय Opner रोहित शर्मा के लिए Good News, टेस्‍ट में भी मिलेगा मौका

इस पूरे प्रकरण पर बेन स्‍टोक्‍स ने गहरी नाराजगी जताई है. ट्वीटर पर एक पोस्‍ट लिखकर बेन स्‍टोक्‍स ने इस अखबार का गैर जिम्‍मेदाराना रवैया बताया है. स्‍टोक्‍स ने लिखा है कि अखबार ने अपने रिपोर्टर को न्‍यूजीलैंड मेरे घर भेजकर परिवार की निजता पर हमला किया है. स्‍टोक्‍स ने कहा कि अब से करीब 30 साल पहले के जिस हादसे को भुलाने में उन्‍हें और उनके परिवार को कई साल लग गए. अब इस प्रकरण को कुरेदा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंं ः विक्रम राठौर ने की ऋषभ पंत की तारीफ, कहा- शॉट चयन उन्हें खास बनाता है

बता दें कि अखबार ने रिपोर्ट में बेन स्‍टोक्‍स के सौतेले पिता रिचर्ड डन की 49 साल की बेटी जैकी डन के हवाले से पूरा मामला बताया है. बेन के पिता रिचर्ड डन और मां डेब अलग रह रहे थे, दोनों के बीच विवाद था. जलन में पिता ने आठ साल की बेटी ट्रेसी और चार साल के बेटे एंड्रयू को गोली मार दी थी. दो हत्‍याओं के बाद उन्‍होंने बंदूक को खुद की ओर मोड़ लिया था. इसी साल बाद में बेन स्‍टोक्‍स का जन्‍म हुआ था.

यह भी पढ़ेंं ः पाकिस्‍तान के क्रिकेटर अब नहीं खा पाएंगे बिरयानी और मिठाइयां, जानें किसने जारी किया यह फरमान

अखबार ने जैकी डन से बातचीत के आधार पर लिखा है कि उन्‍हें विश्‍वास नहीं हो रहा था कि उनके पिता इस तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं. इस घटना के बाद डेव कई सालों तक सदमे में रहीं. डेब ने अखबार को बताया कि उन्‍हें नहीं पता कि उनका एक और बेटा है. वह लड़का इंग्‍लैंड का बड़ा क्रिकेट खिलाड़ी है. बेन स्‍टोक्‍स के सगे पिता रग्‍बी खिलाड़ी रहे हैं और उनका नाम गेरार्ड स्‍टोक्‍स हैं.

यह भी पढ़ेंं ः OMG : महिला क्रिकेटर को मैच फिक्‍स करने के लिए दिया गया एक लाख रुपये का लालच

स्‍टोक्‍स्‍ ने ट्वीटर पर लिखा है कि इस तरह की खबर छापकर उनके और उनके माता पिता की निजता पर हमला किया गया है. यह किसी भी हालत में बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता. स्‍टोक्‍स ने लिखा है कि यह पत्रकारिता का विकृत रूप है.

First Published: Sep 18, 2019 09:16:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो